Friday, March 29, 2024
featured

एक्टर वरुण धवन 21 मार्च को कहेंगे ‘ठहर जा’, जानिए मामला…

SI News Today

अभी कुछ दिनों पहले ही वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इस ट्रेलर ने बहुत सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन अब इस फिल्म का पहला गाना बहुत जल्द आपको सुनने को मिलेगा. इस गाने के बोल हैं ‘ठहर जा’. जो कि 21 मार्च को रिलीज होगा.

‘अक्टूबर’ का पहला गाना होगा जल्द रिलीज
शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ के ट्रेलर रिलीज के बाद अब इस फिल्म का पहला गाना ‘ठहर जा’ बहुत जल्द ही रिलीज किया जाएगा. इस गाने की एक छोटी सी झलक एक वीडियो के जरिए अरमान मलिक ने दी है. उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. अरमान ही इस गाने को कंपोज कर रहे हैं. वैसे तो सुनने में ये गाना अच्छा साउंड कर रहा है लेकिन 21 मार्च को इस गाने की रिलीज के बाद ही ये पता चल पाएगा कि लोगों की जुबान पर ये गाना कितना चढ़ता है.

2018 की प्रेम कहानी होगी ‘अक्टूबर’
बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू के मुताबिक वरुण धवन ने कहा कि, ‘शूजित सरकार फिल्म ‘अक्टूबर’ से साल 2018 की प्रेम कहानी पेश करने जा रहे हैं. फिल्म में जिस तरह से प्यार को दर्शाया गया है, आज लोगों के बीच बिल्कुल उसी तरह का प्यार होता है. ये फिल्म पहले काफी डार्क होने वाली थी लेकिन बाद में इस फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव किए गए.’

SI News Today

Leave a Reply