Monday, March 25, 2024
featuredदेश

अब सौरव गांगुली को भी लपेटा हसीन जहां ने, किया खुलासा…

SI News Today

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर गंभीर आरोप लगानी वाली हसीन जहां ने अब पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को लपेटा है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने एक साक्षात्कार में बताया है कि तलाक वाली बात उन्होंने सौरव गांगुली को भी बताई थी। तब उन्होंने कहा था कि शमी से बात करेंगे और उन्हें समझाएंगे। हसीन जहां का आरोप है कि कई दिनों बाद भी गांगुली का फोन नहीं आया। साक्षात्कार में क्रिकेटर की पत्नी ने कहा, ‘शमी ही मेरी पीछे पड़े थे। वो जबरन फ्लैट में आकर बेटियों के खेलते थे। तब एक दौर ऐसा भी आया जब शमी एक-एक पैसे के लिए मोहताज था। वह मेरे पैसों पर पल रहा था।’

इससे पहले अपने ऊपर लगे आरोपों पर शमी ने प्रतिक्रिया दी। मोहम्मद शमी ने कहा कि कोई तीसरा शख्स उनके घर को बर्बाद करने पर तुला है और वही हसीन के कान भर रहा है। शमी ने साथ ही कहा कि इस मामले में उन्हें कुछ साबित नहीं करना है। जो साबित करना है, उनकी पत्नी हसीन जहां को करना है क्योंकि आरोप उन्होंने लगाए हैं। शमी ने दिए साक्षात्कार में कहा कि हसीन के आरोप बेबुनियाद हैं और कोई तीसरा शख्स उनका घर उजाड़ने पर तुला है। इस खास बातचीत में शमी ने कहा “मैं अभी भी कह रहा हूं कि यह हसीन का काम नहीं है। ये जरूर थर्ड पार्टी का प्लान है, हो सकता है मेरी फैमिली में खुशियां बर्दाश्त ना हो रहीं हों, हो सकता है पैसे का लालच हो।”

हसीन जहां ने फेसबुक और मीडिया के माध्यम से शमी के भाई पर जबरन संबंध बनाने, शमी के अन्य लड़कियों से संबंध रखने और जान से मारने के संगीन आरोप लगाए हैं और कोलकाता में एफआईआर भी दर्ज कराई है। शमी ने चैनल से बातचीत में कहा, “वह बहुत सारे इलजाम लगा चुकीं हैं। अब उन्हें साबित करना है कि ये इलजाम सच हैं या झूठ क्योंकि जो सबूत और चीजें मैं आपको दूंगा उसको यह भी नजरअंदाज नहीं कर सकतीं। इनकार नहीं कर सकती कि हां ऐसा नहीं हुआ है। अगर ऐसा हुआ है तो पहले से क्यों नहीं था। इनका कहना है कि पिछले 3-4 साल से मेरी फैमिली उन्हे टॉर्चर कर रही है तो यह तब सामने क्यों नहीं आया।”

SI News Today

Leave a Reply