Thursday, April 25, 2024
featured

पहाड़ी लुक में नजर आईं प्रीति जिंटा! दी नवरात्रि की शुभकामनाएं…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा आजकल सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. कोई न कोई तस्वीर वो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहती हैं. प्रीति ने एक बार फिर एक तस्वीर यहां पोस्ट की है जिसमें वो बिल्कुल पहाड़ी लुक में नजर आ रही हैं.

पहाड़ी लुक में नजर आईं प्रीति जिंटा
आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहता है और इन मायनों में बॉलीवुड स्टार्स सबसे ज्यादा आगे रहते हैं. कोई भी इवेंट हो या कोई तस्वीर, उसे तुरंत सोशल मीडिया पर शेयर कर देते हैं. प्रीति जिंटा हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई न कोई तस्वीर पोस्ट करती ही रहती हैं. इस बार उन्होंने नवरात्रि के पहले दिन यानि 18 मार्च को लोगों को शुभकामनाएं देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में वो बिल्कुल पहाड़ी लुक में नजर आ रही हैं. प्रीति ने पहाड़ी लुक में ये तस्वीर हिमाचल प्रदेश के शिमला के हठोटी मंदिर में खिंचवाई हैं. इस तस्वीर में वो अपने माथे पर स्कार्फ बांधे हुए हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने लोगों को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं और अपने लुक को लेकर लिखा है, ‘पहाड़ी स्वैग’

काफी समय से हैं प्रीति बॉलीवुड से दूर
नेस वाडिया के साथ हुए उस वाकिये के बाद उन्होंने जेने गुडइनफ से साल 2016 में शादी कर ली और तब से लेकर आज तक वो बॉलीवुड की चमक-दमक से बिल्कुल दूर हैं. लेकिन वो अपनी ट्रैवल डायरीज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करना कतई नहीं भूलतीं.

SI News Today

Leave a Reply