Friday, April 19, 2024
featuredदुनिया

कुछ ऐसी है माइकल की कहानी, रॉन्ग नंबर से प्यार और फिर शादी

SI News Today

प्यार कभी भी किसी से हो सकता है। प्यार एक बेहद खूबसूरत अहसास है लेकिन जब इसे पाने के लिए हमें कोई मेहनत नहीं करनी पड़ती तब यह और प्यारा हो जाता है। ऐसी आपने कई कहानियां सुनी होगी जब अनजाने में दो दिल आपस मिल गए हों, लेकिन यहां कहानी थोड़ी अलग है। यहां प्यार की शुरुआत एक गलत व्हाट्सएप्प मैसेज से शुरू हुई।

यह कहानी 44 वर्षीय माइकल की है। लंदन के रहने वाले माइकल ने ‘गर्ल्स ट्रिप’ के नाम से एक संदेश अपने दोस्त को भेजा, लेकिन गलती से यह मैसेज किसी दूसरे नंबर चला गया। गर्ल्स ट्रिप एक फिल्म का नाम है, जिसे माइकल को देखने जाना था। युवक ने एक रिमाइंडर के तौर पर इस मैसेज को भेजा था। माइकल का यह मैसेज दक्षिण लंदन में मॉर्डन की रहने वाली लीना के मिला। मिला मैसेज देखकर वह कुछ समझ नहीं पाई।

लीना ने माइकल के मैसेज का जवाब दिया और लिखा- हाय! गर्ल्स ट्रिप?? आप कौन? शायद ये मैसेज किसी और लीना के लिए हैं? दोनों को हैरानी हुई कि यह मैसेज कैसे गलत नंबर गया इस सुलझाने के लिए दोनों आपस में बात करने लगे। फिर क्या था दोनों के बीच उस पूरे दिन मैसेज पर बात हुई। उसी ही दिन दोनों ने मिलने का प्लान बनाया। उस मैसेज के चार घंटे के बाद ही दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए।

दोनों ने 7 दिसंबर को शादी कर ली और मार्च में दुबई चले गए जहां लीना अपना मेक-अप स्कूल लॉन्च करना चाहती है। इस दंपती ने कहा कि उनकी कहानी दूसरों के लिए एक सबक है कि प्यार पर कभी हारे नहीं। लीना ने कहा कि उस समय मेरा प्यार पर से विश्वास उठ गया था, तभी अचानक माइकल का मैसेज आया और मेरी जिंदगी में प्यार की एंट्री हुई। मेरी कहानी हर किसी को सीख देती है कि कभी हार नहीं माननी चाहिए।

SI News Today

Leave a Reply