Thursday, March 28, 2024
featured

तापसी पन्नू को मिला शादी का Best प्रपोजल, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बॉलीवुड सितारों के लाखों फैन हैं और कई फैन अपने पसंदीदा सितारों को अपनी जिंदगी का हमसफर बनाने की उम्‍मीद भी रखते हैं. ऐसे ही एक फैन ने तापसी पन्नू को शादी का प्रपोजल भेजा है. यह प्रपोजल तापसी को इतना पसंद आया कि उन्‍होंने इसे सोशल मीडिया पर ही शेयर कर दिया है. तापसी ने इस मजेदार वेडिंग प्रपोजल को शेयर करते हुए सीधे लिख दिया, ‘बस, अब लाइफ में और क्‍या चाहिए!’ ने इसके साथ हैशटैग लिखा #BestProposalever और #VegetarianLove.

एक फैन ने तापसी को शादी का प्रपोजल मेल भेजते हुए लिखा, ‘हेलो, तापसी पन्नू. मैं आपसे प्‍यार करता हूं. क्‍या तुम मुझसे शादी करोगी. मैं कुवांरा हूं, शराब नहीं पीता, वेजिटेरियन लड़का हूं, जो लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट, नार्को टेस्‍ट, ब्रेन मैपिंग टैस्‍ट के लिए हमेशा तैयार हूं.’ इस मजेदार शादी के प्रपोजल को तापसी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है.

बता दें कि तापसी पन्नू हाल ही में फिल्‍म ‘दिल जंगली’ में नजर आईं. इस फिल्‍म में उनकी जोड़ी एक्‍टर साकिब सलीम के साथ दिखी. इसके साथ ही तापसी जल्‍द ही फिल्‍म ‘मनमर्जियां’ में नजर आएंगी. इस फिल्‍म में उनके साथ विक्‍की कौशल और अभिषेक बच्‍चन नजर आएंगे.

SI News Today

Leave a Reply