Thursday, April 25, 2024
featured

एक बार फिर कॉमेडी किंग बनेंगे संजय दत्त, जानिए कैसे…

SI News Today

दिग्गज अभिनेता संजय दत्त ने मल्टी-स्टारर कॉमेडी फिॅल्म ‘ब्लॉकबस्टर’ के लिए करार किया है. उनका कहना है कि कॉमेडी उनकी पसंदीदा शैली है. संजय ने कहा, “मुझे हमेशा कॉमेडी पसंद है. यह शैली मुझे सहज महसूस कराती है. ‘ब्लॉकबस्टर’ का स्तर बहुत बड़ा है और मल्टीस्टारर फिल्म हमेशा दर्शकों के साथ अच्छी तरह जुड़ पाती है.” इस फिल्म का निर्देशन अजय अरोड़ा और लवली अरोड़ा करेंगे. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह हैं. सिंह ने कहा कि संजय के साथ कॉमेडी बनाना सपना रहा है, जिन्हें वह प्यार से बाबा कहते हैं.

निर्देशक ने बताया कि उनके लिए यह एक विशाल अवसर है. उन्होंने कहा, “राजकुमार हिरानी से लेकर डेविड धवन तक जिस भी निर्देशक ने संजय के साथ शुरुआत की है, उसने शानदार सफलता हासिल की है. हम बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि हम अपनी पहली फिल्म में संजय को निर्देशित करेंगे.” ‘ब्लॉकबस्टर’ की ज्यादातर शूटिंग मॉरीशस में होगी और फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होगी. फिल्म को साजिद फरहाद ने लिखा है. इससे पहले वह ‘गोलमाल’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘धमाल रिटर्न्‍स’ पर काम कर चुके हैं.

बता दें, संजय दत्त आखिरी बार फिल्म भूमि में नजर आए थे लेकिन उनकी यह कमबैक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इस फिल्म में संजय दत्त, अदिती राव हैदरी के पिता की भूमिका में दिखाई दिए थे. फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार द्वारा किया गया था. हालांकि, इसके बाद अब वह एक बार फिर से कॉमेडी के क्षेत्र में फिल्म ब्लॉकबस्टर के साथ आने वाले हैं.

SI News Today

Leave a Reply