Saturday, April 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

तमाशा दिखा रहा था सपेरा तभी अजगर ने घोंटा गला, जानिए मामला…

SI News Today

उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के मोहम्मदाबाद कोतवाली बाजार क्षेत्र में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक खेल-तमाशा दिखाने वाले सपेरे के अजगर ने दबोच लिया. तमाशा देख रहे लोगों को पहले तो लगा कि यह भी कोई खेल है, लेकिन देखते ही देखते सपेरा बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा और काफी देर तक नहीं उठा.

मोहम्मदाबाद कोतवाली बाजार क्षेत्र में सड़क किनारे एक अज्ञात सपेरा तमाशा दिखा रहा था. उसके आस-पास दर्जनों की संख्या में लोग भी खड़े थे. सपेरे ने अजगर को अपने गले में डाला ही था कि अजगर अपनी पकड़ से सपेरे के गले को कसने लगा. वह काफी प्रयास के बाद भी अजगर की चंगुल से अपने आप को नहीं छुड़ा सका. दूसरी तरफ, वहां इकट्ठे लोग इसे तमाशा समझकर आनंद ले रहे थे और वीडियो बना रहे थे.

जमीन पर गिर पड़ा सपेरा
देखते दी देखते सपेरा बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा. अजगर सपेरे के गले में दोबारा लपेटने लगा तभी वहां खड़े एक व्यक्ति ने अनहोनी की आशंका को भांपते हुए सपेरे पर पानी के छींटे मारे लेकिन वह जगह से नहीं हिला. इसके बाद आननफानन में लोगों ने 108 नंबर पर फोन करके एंबुलेंस बुलाया और उसे प्राथमिक स्वास्थय केंद्र में भर्ती कराया गया.

सपेरे की हालत गंभीर
चिकित्सकों ने सपेरे की गम्भीर हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने इलाज के लिए उसे वाराणसी भेज दिया है. सपेरे की पहचान के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

SI News Today

Leave a Reply