Thursday, March 28, 2024
featured

पत्नी मीरा राजपूत ने खोली शाहिद कपूर की पोल! बताया सीक्रेट…

SI News Today

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाल ही में नेहा धूपिया के शो ‘वोग बीएफएफ’ के सेट पर पहुंचे. हमेशा की तरह नेहा ने यहां अपने चटपटे सवालों से अपने गेस्ट्स से कई सारे राज उगलवाए. शो पर बातचीत के दौरान मीरा ने बड़े ही बेबाकी से नेहा के सवालों का जवाब दिया.

बेडरूम में मीरा को कंट्रोल करते हैं शाहिद
नेहा ने इस शो पर ‘स्केरी स्पाइस’ राउंड के दौरान मीरा और शाहिद से पूछा कि उनका फेवरेट बेडरूम पोजीशन कौनसा है? इसपर मीरा ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि ये हर समय मुझे कंट्रोल करते रहते हैं. वो हमेशा मुझे बताते रहते है कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं.”

पार्टीज में बोरिंग व्यक्ति होते हैं शाहिद
इसके बाद नेहा ने सवाल किया कि उन्हें बॉलीवुड पार्टीज में सबसे बोरिंग व्यक्ति कौन लगते हैं? तब मीरा ने तुरंत शाहिद की तरफ इशारा किया. लेकिन जैसे ही शाहिद ने मीरा की ओर देखा, तो वो बोल पड़ी, “मैं तो मजाक कर रही थी.”

मीरा ने इसलिए शाहिद को घर से भी निकाल दिया था
मीरा ने शाहिद के साथ अपनी पर्सनल लाइफ का एक किस्सा सुनाते हुए बताया, “शाहिद सुबह के करीब 8 बजे घर आते थे और फिर दोपहर 2 बजे सो कर उठते थे. मैं जानती हूं शाहिद रातभर काफी मेहनत करके आए हैं और अब उन्होंने बिलकुल शांति चाहिए. लेकिन इसी दौरान मिशा अपने सबसे खुशनुमा अंदाज में होती थी. मिशा एक दम मस्ती के मूड में नजर आती थीं. मैं जानती थी कि इन सबकी वजह से शाहिद और थक जाते और साथ इसी मैं मिशा पर भी कोई खास पाबंदी नहीं लगा सकती थी. ऐसे में एक समय आया जब मैंने शाहिद से कहा कि मैं ये सब और नहीं देख सकती हूं.” आपको बता दें कि इसके बाद शाहिद मुंबई के गोरेगांव स्थित ‘पद्मावत’ के फिल्म सेट के पास ही एक होटल रूम में रहने लगे जहां मीरा और मिशा अक्सर उनसे मिलने आया जाया करती थीं.

ये दूसरी बार है जब मीरा शाहिद के साथ खुलकर किसी चैट शो पर नजर आईं. उन्होंने शाहिद के साथ करण जौहर के शो ‘काफी विद करण’ से पहली बार अपना ऑफिशियल पब्लिक अपीयरंस दिया था.

SI News Today

Leave a Reply