Monday, March 25, 2024
featured

तब्बू के साथ नजर आये मनोज वाजपेयी! ‘Missing’ का फर्स्ट लुक रिलीज़…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू और मनोज वाजपेयी की अपकमिंग फिल्म ‘मिसिंग’ (Missing) का पहला फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी है, जिसमें तब्बू और मनोज वाजपेयी के अलावा अन्नू कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. यह फिल्म 6 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी. ‘मिसिंग’ को मुकुल अभ्यंकर डायरेक्ट कर रहे हैं.

‘गोलमाल अगेन’ में नजर आई थीं तब्बू
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए फिल्म से जुड़ी जानकारी दी. पिछले साल रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में तब्बू अभिनेता अजय देवगन, अरशद वारसी, परिणीति चोपड़ा, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, तुषार कपूर के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

‘अय्यारी’ को नहीं मिली थी सफलता
46 वर्ष की आयु में भी तब्बू काफी यंग और खूबसूरत नजर आ रहीं. एक टीवी शो पर तब्बू ने कहा था कि उनकी खूबसूरती का राज शादी न करना है. वहीं, मनोज वाजपेयी हाल ही में ‘अय्यारी’ फिल्म में नजर आए थे. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में थे. यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. मनोज वाजपेयी एक ऐसे शख्स हैं जो बार-बार असफल होने के बावजूद हार स्वीकार नहीं करते. फिल्म में जितनी शानदार उनकी एक्टिंग होती है, उतना ही दमदार उनका व्यक्तित्व भी है.

SI News Today

Leave a Reply