Friday, March 29, 2024
featured

आगे बढ़ी सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ की रिलीज डेट…

SI News Today

काफी समय से सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म की फाइनल रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक सुधीर मिश्रा ने खुद कहा है कि, ‘ये फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज की जाएगी.’

20 अप्रैल को रिलीज होगी ‘दास देव’
काफी अरसे के बाद निर्देशक सुधीर मिश्रा की कोई फिल्म रिलीज होने वाली है. दर्शकों को एक बार फिर से ‘देवदास’ की तरह रोमांटिक कहानी देखने को मिलेगी. लेकिन ये बिल्कुल ‘देवदास’ के अपोजिट फिल्मआगे बढ़ी सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ की रिलीज डेट… होगी. निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा कि, ‘दास देव’ 20 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके पीछे की वजह उन्होंने फिल्म वितरक को बताया. सुधीर ने कहा कि, वो ‘रेड’ और ‘बागी 2’ के साथ कॉम्पीटीशन नहीं चाहते थे. इसी की वजह से फिल्म वितरकों ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है. सुधीर वितरकों के फैसले से काफी खुश हैं. पहले ‘दास देव’ 23 मार्च को रिलीज होने वाली थी.

रोमांटिक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है ‘दास देव’
सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ एक रोमांटिक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, राहुल भट्ट, अदिति राव हैदरी, सौरभ शुक्ला, दलीप ताहिल, विनीत कुमार सिंह, विपिन शर्मा और दीपराज राणा ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म में निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप गेस्ट अपीयरेंस में नजर आने वाले हैं.

SI News Today

Leave a Reply