Thursday, April 25, 2024
featured

रेस 3 से एंग्री यंग मैन ‘सूरज’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़…

SI News Today

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ से आज एक्टर साकिब सलेम का लुक पोस्टर शेयर किया गया. सलमान ने फिल्म के इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करके लिखा, “सूरज: द एंग्री यंग मैन.”

साकिब सलेम के इस लुक पोस्टर में वो भी सलमान, जैकलीन और बॉबी की तरह हाथ में बंदूक लिए एक्शन के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस फिल्म के दूसरे पोस्टर में डेजी शाह अपने हॉट अंदाज में दिखाई दे रही थी.

इस फिल्म से अब तक सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिज, डेजी शाह, और बॉबी देओल का लुक पोस्टर शेयर किया जा चुका है. इसके बाद अब सलमान ने फिल्म से ये चौथा पोस्टर शेयर किया. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर और पूजा हेगड़े ने भी काम किया हैं.

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए सलमान इन दिनों अबू धाबी में शूट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सलमान और फिल्म की टीम यहां 35 दिनों तक फिल्म के लिए शूट करेगी. सोशल मीडिया पर सलमान के फैन क्लब ने अबू धाबी से सलमान की कुछ फोटोज भी शेयर किए हैं.

इस फिल्म के लिए काम जोरों शोरों से चल रहा है और इसमें कोई दोराय नहीं कि सलमान के इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के बाद अब ये फिल्म और भी स्पेशल हो गई है. रेमो डीसूजा द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित ये फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है.

SI News Today

Leave a Reply