Thursday, March 28, 2024
featured

फिल्म के सेट से फिर लीक हुई जाह्नवी की फोटो, देखिये…

SI News Today

करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म ‘धड़क’ के सेट से हाल ही में एक नई फोटो सामने आई है. फिल्म के सेट पर कड़ी सुरक्षा के बावजूद इस तरह से एक के बाद एक नए फोटो का लीक हो जाना इस बात का सबूत ही है कि करण की ‘नो मोबाइल फोन’ स्ट्रेटेजी अब फेल हो गई है. ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है और इसी के चलते अब आए दिन इसके सेट से कोई न कोई पिक्चर लीक होती रहती है.

इस अंदाज में नजर आईं जाह्नवी कपूर
फिल्म के सेट से मीडिया में लीक हुई इस नई तस्वीर में जाह्नवी पंजाबी सूट पहनी हुईं नजर आईं. फेशियल एक्सप्रेशन की बात करें तो जाह्नवी काफी दुखी नजर आ रही हैं. जाहिर सी बात है कि ये पिक्चर फिल्म की शूटिंग के समय किसी सीन के दौरान ली गई है. दर्शकों को बता दें कि जाह्नवी अपनी इस फिल्म के लिए मुंबई में शूट कर रही हैं. इस फिल्म के लिए वो अपना 100 प्रतिशत एफर्ट दे रही हैं और इसे सफल बनाने का हर मुमकिन प्रयास कर रही हैं.

फोटोज लीक से परेशान हुए फिल्म के मेकर्स
इससे पहले भी फिल्म के सेट से ईशान और जाह्नवी की एक फोटो लीक हुई थी जिसमें वो दोनों नदी किनारे खड़े नजर आ रहे थे. सेट से इस तरह से फोटो लीक होने पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए इसके निर्देशक शशांक खेतान ने कहा था कि उन सभी के लिए ये बेहद दुखद है. हर किसी को रोक पाना उनके बस में नहीं है. इसी के साथ उन्होंने लोगों से उन्हें सहयोग देने का आग्रह भी किया था.

SI News Today

Leave a Reply