Friday, March 29, 2024
featuredदेश

मोहम्‍मद शमी की कार का हुआ एक्सिडेंट, यूजर्स बोले ये बात…

SI News Today

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा जबसे शमी के किसी अन्य महिला के साथ संबंध होने का आरोप लगाया गया है तबसे ही शमी मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। आए दिन शमी और हसीन जहां दोनों ही एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए दिखाई रहे हैं। वहीं इस बीच मोहम्मद शमी सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं और उन्हें गंभीर चोट आई हैं। रविवार सुबह मोहम्मद शमी देहरादून से दिल्ली आ रहे थे कि तभी उनकी कार का एक्सिडेंट हो गया। उनकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसके कारण उनका गाड़ी से नियंत्रण छूट गया और यह हादसा हो गया।

शमी के सिर पर चोट आई है और उन्हें टाके लगे हैं। शमी के एक्सिडेंट की खबर कुछ ही समय में मीडिया की सुर्खियों में छा गई। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स शमी के एक्सिडेंट को साजिश करार दे रहे हैं और इसकी जांच करने की मांग कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “इसकी जांच करो, यह एक हादसे के बजाए कोई घटना हो सकती है।” एक ने लिखा, “कहीं ये शमी को जड़ से उखाड़ फेंकने की गहरी साजिश तो नहीं?”

वहीं कई यूजर्स इसके पीछ शमी की पत्नी हसीन जहां का हाथ होने का शक जता रहे हैं। एक ने लिखा, “बीवी ने कराया होगा।” एक ने लिखा, “मैं समझता हूं कि यह दुर्घटना होने के बजाए योजना के तहत किया गया हमला है।” वहीं कई लोग शमी के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना भी कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वे उन्हें जल्द ही दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते हैं। आपको बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था, जिसके बाद बीसीसीआई ने अपनी जांच पूरी कर शमी को क्लीन चिट दे दी थी। शमी आईपीएल सीजन 11 के लिए खेलने जा रहे हैं लेकिन उनकी चोट को लेकर अभी यह कहा नहीं जा सकता कि शमी 7 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल मैचों में खेलेंगे या नहीं।

SI News Today

Leave a Reply