Thursday, April 25, 2024
featured

प्रीती जिंटा को जब पहली बार अक्षय कुमार ने देखा, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीती जिंटा पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड से गायब हैं। लाइम लाइट से दूर प्रीती का सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार से इंटरव्यू लेती नजर आ रही हैं। प्रीती यूटीवी स्टार्स पर प्रसारित होने वाले एक शो की होस्ट थीं। प्रीती के शो में कई बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की थी। वीडियो में प्रीती अक्षय कुमार से उनकी पहली मुलाकात के बारे में सवाल करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही, दोनों ने यह भी बताया कि एक-दूसरे को पहली बार देखने के बाद दोनों ने कैसा रिएक्शन दिया था।

प्रीती अक्षय कुमार से सवाल करती हैं कि आपने जब मुझे पहली बार फिल्म ‘संघर्ष’ के सेट पर देखा तो आपके मन में मेरी कैसी इमेज बनी। प्रीती के सवाल पर अक्षय कुमार कहते हैं, “मैंने आपको पहली बार फिल्म ‘संघर्ष’ के दौरान नहीं, बल्कि उससे पहले देखा था। एक फिल्म थी ‘पूरब की लैला पश्चिम का छैला’। मैं जब इस फिल्म की शूटिंग कर रहा था, उस समय आप शबनम कपूर के साथ सेट पर आई थीं। उस दौरान मैंने आपको पहली बार देखा था। तब मैंने शबनम जी से पूछा कि यह खूबसूरत लड़की कौन हैं।”

प्रीती जिंटा कहती हैं, “जब मैंने जब आपको पहली बार देखा तो मुझे लगा कि आप शारीरिक रूप से बहुत मजबूत हैं। मुझे याद है हमें एक सीन करना था, उस सीन में आपने मुझे एक हाथ से उठा लिया था।” प्रीती जिंटा और अक्षय कुमार को एक साथ पहली बार साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘संघर्ष’ में काम किया था। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ को लेकर चर्चा में हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार एक सरदार के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी।

SI News Today

Leave a Reply