Friday, March 29, 2024
featuredटेक्नोलॉजी

एयरटेल का सबसे सस्ता 1GB डेटा प्लान लॉन्च हुआ जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए एक और नया प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान को 2G और 3G यूजर्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है। एयरटेल का यह प्लान केवल 65 रुपए का है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए ज्यादा फायदेमंद है जो कि इंटरनेट का बहुत कम इस्तेमाल करते हैं। इस प्लान में यूजर को 1GB 2G/3G डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। आपको बता दें कि इस प्लान में यूजर को कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी। वही इस प्लान में यूजर को 4G डेटा भी नहीं मिलेगा। आपको बता दें कि रिलायंस जियो के 51 रुपए के प्लान में यूजर को हाई स्पीड का 3GB डेटा दिया जा रहा है। यह एक एड ऑन पैक है। इसकी वैधता उतनी ही होगी जितनी की आपके इस प्लान को एक्टिवेट करने पर होगी। हाई स्पीड डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड 64kbps की रह जाएगी।

एयरटेल के यूजर को अब 28 दिन का अनलिमिटेड कॉलिंग का सबसे सस्ता प्लान 93 रुपए का हो गया है। यूजर्स को एयरटेल 93 रुपए में 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रहा है। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर को 1GB हाई स्पीड डेटा भी दिया जाएगा। यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा है जिन्हें कॉलिंग ज्यादा करनी है और इंटरनेट का इस्तेमाल कम करना है। साथ में एयरटेल एप्स का इस्तेमाल भी यूजर फ्री में कर पाएंगे।

एयरटेल के 149 रुपए में प्लान में यूजर को सबकुछ मिल रहा है। इस प्लान में यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर अनलमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग में कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा यूजर्स को रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। प्लान में यूजर को इस्तेमाल करने के लिए रोजाना 1GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 3G और 4G डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। एयरटेल के 49 रुपए के प्लान में यूजर को 1GB डेटा दिया जा रहा है। इसमें यूजर को 3G और 4G डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 1 दिन की है।

SI News Today

Leave a Reply