Wednesday, March 27, 2024
featuredमहाराष्ट्रराज्य

दोस्तों के साथ मिलकर पोर्न देखी, फिर अपनी ही कजिन बहन के साथ बलात्कार

SI News Today

महाराष्ट्र के सतारा में 14 वर्षीय एक लड़के पर अपनी ही कजिन बहन के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। यह घटना 21 मार्च की है। आरोपी ने वारदात को अंजाम देने से पहले अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पोर्न देखी थी। पोर्न देखने के बाद वह अपने नेर गांव स्थित अपने घर जा रहा था कि रास्ते में उसे 8 वर्षीय अपनी कजिन बहन दिखाई दी। कजिन को लेकर वह एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में गया, जहां पर आरोपी ने बच्ची के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। इसके बाद वह बच्ची को वहीं रोता हुआ छोड़कर अपने घर भाग गया और घर पहुंचने पर पूरी घटना अपनी मां को बताई। इसके बाद वह फिर बिल्डिंग पहुंचा जहां पर बच्ची रो रही थी।

बच्ची ने आरोपी को धमकी दी कि वह इस बारे में सब अपने पिता को बता देगी, जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह घर पहुंचा और अपनी करतूत के बारे में अपनी मां को बताया। आरोपी की मां ने घटना की सूचना पुलिस को देने के बजाए, अगले दिन 22 मार्च को बिल्डिंग पहुंची और उसने बच्ची के शव को तालाब में फेंक दिया। 21 मार्च को ही बच्ची के परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी थी।

आरोपी की मां सबकुछ जानती थी फिर भी उसने बच्ची के परिजनों के साथ मिलकर उसे ढूंढने का नाटक किया। दो दिन के बाद स्थानीय लोगों को बच्ची का शव तालाब के ऊपर तैरता हुआ दिखाई पड़ा। इस मामले की तफ्तीश के दौरान पुलिस को बच्ची के पिता ने बताया कि आरोपी ने कुछ महीने पहले उनकी बेटी का शारीरिक उत्पीड़न किया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, बच्ची के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है और उसके गालों पर काटने के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपी से पूछताछ की तो उसने अपने एक दोस्त का नाम लेते हुए उनसे कह दिया था कि उसने बच्ची को अपने दोस्त के साथ देखा था लेकिन जब पुलिस ने उस लड़के से पूछताछ की तो आरोपी का झूठ पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपी से सख्ताई से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जुवेनाइल होम भेज दिया गया है।

SI News Today

Leave a Reply