Monday, March 25, 2024
featured

आकाश अंबानी और उनकी मंगेतर श्लोका मेहता फोटोग्राफरों को पोज देते वक़्त आकाश ने कहा, फोटो अच्छी छापना

SI News Today

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की डायमंड कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ सगाई पिछले काफी दिनों से मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है। सोमवार को मुकेश अंबानी ने अपने मुंबई स्थित घर पर इस खुशी में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी के दौरान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। दरअसल इस वीडियो में आकाश अंबानी और उनकी मंगेतर श्लोका मेहता फोटोग्राफरों को पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान आकाश फोटोग्राफरों से यह कहते सुने गए कि अच्छा फोटो छापना।

आकाश और श्लोका की सगाई बीते शनिवार को गोवा के एक रिजॉर्ट में निजी समारोह के दौरान हुई थी। इसके बाद अंबानी परिवार ने मुंबई में अपने घर अंतीलिया में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां दिखाई दी, जिनमें शाहरुख खान, करन जौहर, कैटरीना कैफ, एशवर्या रॉय बच्चन, किरण राव, जॉन अब्राहम, राजू हिरानी समेत कई क्रिकेट खिलाड़ी जैसे जहीर खान, हरभजन सिंह आदि सितारे दिखाई दिए। उल्लेखनीय है कि आकाश और श्लोका मेहता धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ पढ़े हैं। श्लोका के पिता रसेल मेहता रॉजी ब्लू डायमंड्स के मालिक हैं और देश के अग्रणी हीरा कारोबारी हैं।

पार्टी के दौरान आकाश अंबानी जहां एक थ्री-पीस सूट में दिखाई दिए, वहीं श्लोका ने सिल्वर और मैरून रंग के गाऊन में काफी आकर्षक लग रही थी। पार्टी के दौरान बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन ने अपने कई गानों की प्रस्तुति भी दी। खबरों के अनुसार आकाश और श्लोका की शादी दिसंबर में हो सकती है और शादी का आयोजन 4-5 दिन चल सकता है। सगाई के बाद अंबानी परिवार मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में भी मत्था टेकने गया था। इस दौरान श्लोका मेहता भी अंबानी परिवार के साथ ही थी। 27 वर्षीय आकाश अंबानी मुकेश अंबानी के बड़े बेटे हैं। आकाश की एक जुड़वा बहन ईशा अंबानी और एक छोटा भाई अनंत अंबानी है। वहीं श्लोका मेहता की 2 बहनें हैं और उनका परिवार साउथ मुंबई में रहता है। श्लोका रसेल मेहता का सबसे छोटी बेटी हैं।

SI News Today

Leave a Reply