Thursday, April 18, 2024
featured

स्‍टीव स्मिथ को भावुक देख हुए रोहित शर्मा भी भावुक, किया ये ट्वीट

SI News Today

बॉल टैंपरिंग की मामले में रोहित ने लिखा, “स्टीव स्मिथ को जोहान्सबर्ग एयरपोर्ट पर जिस तरह से ट्रीट किया गया वह बेहद गलत था। खेल भावना अत्यंत महत्वपूर्ण है, इसमें कोई इनकार नहीं करता। उन्होंने एक गलती की और इसे स्वीकार भी कर लिया। मेरा यहां बैठकर ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड के फैसले पर सवाल उठाना गलत होगा लेकिन स्मिथ महान खिलाड़ी हैं और मुझे नहीं लगता कि ये विवाद उन्हें परिभाषित करता है।”

वहीं न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन का कहना है कि “वॉर्नर बुरे इंसान नहीं हैं। उन्होंने गलती की है और इस बात को मान लिया है। वह इससे काफी निराश हैं। उन्हें कड़ा फैसला लेना होगा और आगे बढ़ना होगा। आप हमेशा इसी तरह की चीजों से सीखते हैं। मुझे उम्मीद है कि वह ऐसा करेंगे। लेकिन, यह शर्म की बात है कि विश्व के दो शानदार बल्लेबाजों ने यह गलती की है।” विलियमसन को आईपीएल सीजन-11 में डेविड वॉर्नर के स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद की कमान सौंपी गई है।

केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच में आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज कैमरून बेनक्रॉफ्ट को गेंद से छेड़खानी करते हुए कैमरे में कैद किया था। इसके बाद स्टीव स्मिथ और बेनक्रॉफ्ट ने गेंद से छेड़खानी की बात को कबूल कर लिया था। इस विवाद में वॉर्नर का भी नाम आया था। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने स्मिथ और वार्नर पर 12-12 महीनों का प्रतिबंध और बैनक्रॉफ्ट पर 9 महीनों का प्रतिबंध लगाया है।

SI News Today

Leave a Reply