Friday, April 19, 2024
featuredउत्तर प्रदेशदेशलखनऊवीडियो

भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग हुयी पूरी

SI News Today

#DabanggSarkar
खेसारी लाल यादव अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब निर्माता फिल्म के Post-Production के काम के लिए तैयार हैं।

फिल्म के निर्देशक और Creator’s Lab के संस्थापक  योगेश राज मिश्रा ने यह खुलासा किया है कि यह खेसारी लाल यादव अभिनित भोजपुरी फिल्म उद्योग में सबसे महंगी फिल्म है। उनका यह भी मानना ​​है कि फिल्म एक हिट फिल्म होगी और लोग वास्तव में फिल्म को पसंद करेंगे। प्रमुख अभिनेता खेसारी लाल यादव को एक अलग अवतार में देखा जाएगा। Post-Production के बाद वे टीज़र और फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज करेंगे।

एक बयान में योगेश मिश्रा ने कहा, “दबंग सरकार हमेशा मेरे दिमाग में रही है। मैं पुलिस की पृष्ठभूमि से आया हूं, मेरे पिता एक उप-निरीक्षक थे। दबंग सरकार एक बहुत ही खास फिल्म है और मुझे अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक कहा जा सकता है।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए, खेसारी लाल यादव ने एक बयान में कहा, “फिल्म की कहानी बहुत अच्छी है। फिल्म के लिए हमारे पास बहुत मजेदार शूटिंग थी। फिल्म में मेरा चरित्र ने मुझे अपना वजन कम करने के लिए प्रेरित किया है। एक फिल्म के लिए इतनी मेहनत की है। ”

अभिनेता ने कहा कि यह फिल्म बॉलीवुड फिल्म ‘दबंग’ से काफी अलग है जिसमें सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की भूमिका निभाई है।

फिल्म में, खेसारी लाल यादव के साथ अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी की जोड़ी होगी और यह फिल्म इस वर्ष के अंत में रिलीज होने की उम्मीद है।

@yogeshrajmishra

Posted By- Sunil Maurya @TheSuneelMaurya

 

SI News Today
Sunil Maurya
the authorSunil Maurya
Karm se Engineer Mun se Social Activist

Leave a Reply