Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेशराज्य

देवरिया में उधार पैसे वापस मांगने पर दबंगों ने कर दी पिटाई, जबरदस्ती कर युवक को पेशाब पिलाया।

SI News Today

उत्तर प्रदेश में एक तरफ तो जहां योगी सरकार जुर्म का नामों निशान हटाने में लगी है। वहीं दूसरी ओर आए दिन प्रदेश में दबंगों द्वारा लोगों के साथ मारपीट करने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला देवरिया का है जहां पर एक युवक ने उधार दिए हुए अपने पैसे वापस मांगे तो दबंगों ने पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई कर डाली। इतना ही नहीं आरोपियों ने जबरन युवक को पेशाब पी पिलाया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने मामले में दबंगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की। पीड़ित की पहचान शमशाद के रूप में हुई है।

देवरिया के एक पुलिस अधिकारी ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो में जो आरोपी दिखाई दे रहे हैं उनकी पहचान कर ली गई है। पुलिस के मुताबिक इस मामले के मुख्य आरोपी नासिर को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रौनिहारी इलाके के रहने वाले शमशाद ने अबूबकर नगर के रहने वाले नासिर को कुछ समय पहले पैसे उधार दिए थे। नासिर ने काफी दिनों से यह पैसा वापिस नहीं दिया था जिसके बाद शमशाद ने उससे उधार लिया गया पैसा वापस मांगा।

शमशाद द्वारा पैसे मांगे जाना नासिर को पसंद नहीं आया और बुधवार को वह अपने कुछ दोस्तों के साथ शमशाद के घर पहुंच गया। आरोपी उसको बहाने से अपने साथ ले गए, जिसके बाद एक खाली जगह पर ले जाकर उन्होंने उसे पेड़ से बांध दिया। पेड़ से बांधने के बाद आरोपियों ने शमशाद की जमकर पिटाई की और कपड़े भी फाड़ दिए। एनबीटी के अनुसार, शमशाद ने शिकायत की है कि आरोपियों ने उसे जबरन पेशाब पिलाया था। वहीं पीड़ित परिवार का यह भी कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की थी लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। गुरुवार को जब घटना का वीडियो वायरल हुआ तब पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज की।

SI News Today

Leave a Reply