Thursday, April 18, 2024
featured

‘बागी 2’ से टाइगर श्रॉफ ने धमाकेदार Opening से किया कमाल…

SI News Today

शुक्रवार को रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्‍म ‘बागी 2’ ने ओपनिंग के मामले में जबरदस्‍त रिकॉर्ड बनाया है. यह फिल्‍म इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है. लेकिन शानदार ओपनिंग के साथ ही टाइगर श्रॉफ की इस फिल्‍म ने बॉलीवुड में आए नए एक्‍टर्स के लिए चिंता खड़ी कर दी है. पहले ही दिन 25.10 करोड़ की ओपनिंग पाने वाली ‘बागी 2’ बॉलीवुड के किसी भी यंग स्‍टार की फिल्‍म में सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म बन गई है. ऐसे में वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, कार्तिक आर्यन जैसे कई नए एक्‍टर्स के लिए टाइगर एक बड़ी चिंता लेकर आए हैं. खासतौर पर वरुण धवन के लिए जो खुद युवाओं में काफी चर्चित हैं. हालांकि वरुण धवन का ट्रैक रिकॉर्ड अभी तक काफी अच्‍छा रहा है और वह हिट फिल्‍मों में बादशाह हैं.

ट्रेड एनलिस्‍ट रमेश बाला ने फिल्‍म की ओपनिंग का आंकड़ा बताते हुए लिखा है, ‘टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के ए-लिस्‍ट एक्‍टर्स में शामिल हो गए हैं. पहले दिन ‘बागी 2′ को 25.10 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग मिली है. यह साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग है. साथ ही किसी भी यंग स्‍टार की यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है.’

वहीं ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है, ‘ ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘बागी 2′ की पहले दिन की शानदार कमाई ने यह साफ कर दिया है कि अच्‍छी तरह से बनाई गई एक्‍शन/मसाला एंटरटेनमेंट फिल्‍म कभी भी चलन से बाहर नहीं होगी. इस तरह की फिल्‍मों ने पहले काफी अच्‍छा किया है और ऐसी फिल्‍में अभी कई दर्शकों को सिनेमाघरामें में लाने की ताकत रखती हैं.’

‘पद्मावत’ और ‘बागी 2’ की टक्‍कर
बता दें कि ‘बागी 2’ ने अपनी पहले दिन की कमाई से संजय लीला भंसाली की सितारों से सजी और महीनों तक विवादों में घिरी फिल्‍म को भी पछाड़ दिया है. ‘पद्मावत’ और ‘बागी 2’ के आपस में आंकड़ों की बात करें तो दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्‍टारर यह फिल्‍म विवादों के चलते गुजरात, राजस्‍थान और मध्‍यप्रदेश जैसे बड़े हिंदी भाषी राज्‍यों में रिलीज नहीं हो सकती थी. लेकिन वहीं यह फिल्‍म हिंदी के साथ ही तमिल और तेलगु में भी रिलीज हुई थी. जिसके चलते इस फिल्‍म ने साउथ में भी कमाई की थी. इसके साथ ही ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हुई थी और इस फिल्‍म को फेस्टिवल रिलीज का भी खासा फायदा मिला था. गुरूवार को रिलीज हुई ‘पद्मावत’ ने बुधवार को हुए प्रिव्‍यू शो की कमाई मिलाकर पहले दिन 24 करोड़ की कमाई की थी.

वहीं ‘बागी 2’ की बात करें तो यह फिल्‍म सिर्फ हिंदी में रिलीज हुई है. साथ शुक्रवार को रिलीज हुई ‘बागी 2’ को फेस्‍टिवल रिलीज जैसा कोई बड़ा फायदा नहीं मिला है. लेकिन युवाओं में काफी प्रसिद्ध टाइगर श्रॉफ की यह फिल्‍म एग्‍जाम्‍स के बाद रिलीज हुई है. ऐसे में यूथ के फेवरेट टाइगर को जबरदस्‍त फायदा हुआ है.

SI News Today

Leave a Reply