Tuesday, April 16, 2024
featured

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की आई डेट्स!

SI News Today

बॉलीवुड के लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भले ही अपनी लव स्टोरी को मीडिया को छिपाने की काफी कोशिश की हो लेकिन मीडिया किसी ने किसी तरह से उनके चाहने वालों तक उनसे जुड़ी जानकारी लाता रहा है. इसी बीच पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी की चर्चाएं भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. यहां आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी के लिए उनके परिवार द्वारा 4 डेट्स फाइनल की गई हैं. हालांकि, रणवीर और दीपिका इन चारों में से किसी एक डेट को फाइनल करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल सितंबर से दिसंबर के बीच शादी कर सकते हैं. दीपिका और रणवीर के परिवार ने दोनों की शादी की तैयारी शुरू कर दी है और दोनों के परिवार के बीच गिफ्ट्स एक्चेंज करने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. वहीं दीपिका ने भी अपनी शादी की तैयारी शुरू कर दी है और अपने लिए शादी की शॉपिंग में जुट गई हैं. दीपिका कुछ वक्त पहले अपनी मां उजाला के साथ एक ज्वेलरी शॉप में भी स्पॉट की गईं थीं.

गौरतलब है कि दोनों की शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. दोनों के परिवार की तरफ से सितंबर से लेकर दिसंबर के बीच 4 दिन फाइनल किए गए हैं. हालांकि, रणवीर और दीपिका द्वारा किसी एक तारीख को डिसाइड किया जाना बाकी है. वहीं अब तक दोनों की शादी के लिए किसी वेन्यू को फाइनल नहीं किया गया है. यहां आपको याद दिला दें कि दीपिका और रणवीर ने इस साल अपना न्यू ईयर एक साथ मालदीव में सेलिब्रेट किया था और इस दौरान दोनों के परिवार भी उनके साथ मौजूद थे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर फिलहार अपनी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं दीपिका भी अपने बैक पेन से उबरने के लिए फिजियोथेरेपी ले रही हैं.

SI News Today

Leave a Reply