Monday, March 25, 2024
featured

‘रेड’ की बॉक्स ऑफिस पर फिर तेज हुई कमाई, जानिए कलेक्शन…

SI News Today

एक्शन हीरो से पहचाने जाने वाले अजय देवगन ‘रेड’ में काफी शांत स्वभाव के दिखाई दिये, लेकिन उनकी डॉयलॉग डिलिवरी दमदार पंच से कम नहीं है. वहीं बॉक्स ऑफिस की बात की जाए तो फिल्म की कमाई 100 करोड़ रुपए के करीब पहुंच चुकी है. तीसरे हफ्ते में इंट्री लेने के साथ ही कमाई एक बार फिर से तेज हो गई है. फिलहाल ‘बागी 2’ के रिलीज होने से ‘रेड’ को फर्क पड़ा है, लेकिन उम्मीद है कि धीरे-धीरे यह फिल्म 100 का आंकड़ा छूने में कामयाब हो जाएगी. फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी कि फिल्म ने दो हफ्ते के भीतर 90 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

‘रेड’ ने पहले हफ्ते में 63 करोड़ रुपए कमाए थे, जबकि दूसरे हफ्ते में यह रफ्तार बिलकुल धीमी हो गई और 27.06 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाई. हालांकि दूसरे हफ्ते के मंगलवार को 2.41 करोड़, बुधवार को 2.62 करोड़, गुरुवार को 3.13 करोड़ की कमाई हुई. इस बढ़ते हुए कमाई के आंकड़े को देखकर उम्मीद जताई जा सकती है कि फिल्म 100 करोड़ पूरी करने में सफल हो सकता है.

बता दें, ‘रेड’ 1980 के दशक की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. अजय देवगन इन दिनों तरह-तरह के कैरेक्टर निभा रहे हैं. कभी वे ‘गोलमाल’ में हंसाते हुए नजर आते हैं तो कभी सरकारी अफसर बनकर भ्रष्टाचारियों की खबर भी लेते हैं. ‘रेड’ के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता हैं और फिल्म 16 मार्च को रिलीज हुई थी.

SI News Today

Leave a Reply