Thursday, March 28, 2024
featured

इस डेट को रिलीज हो सकती है सलमान खान की ‘दबंग 3’, जानिए…

SI News Today

सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ 9 दिसंबर तक बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है. सलमान अपनी इस फिल्म को शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ से कुछ समय पहले रिलीज करना चाहते हैं क्योंकि वो नहीं चाहते कि फिल्म ये ‘जीरो’ के साथ क्लैश हो. सलमान इन दिनों अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं. फिल्म ‘रेस 3’ के लिए अबू धाबी में शूट कर रहे सलमान जल्द ही इसकी शूटिंग शेड्यूल पूरी करके मुंबई लौटेंगे जिसके बाद वो ‘दबंग 3’ पर फोकस करेंगे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान और फिल्म ‘रेस 3’ की टीम 4 अप्रैल तक मुंबई लौटेगी जिसके बाद प्रभुदेवा ‘दबंग 3’ की स्क्रिप्ट को लेकर सलमान के साथ मीटिंग करेंगे और उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट से रूबरू कराएंगे.

अरबाज खान लिख रहे हैं ‘दबंग 3’ की कहानी
बताया जा रहा है कि फिल्म दबंग 3’ के लिए अरबाज खान स्क्रिप्टिंग कर रहे हैं. अपने पिछले मीडिया इंटरव्यूज के दौरान अरबाज ने बताया था कि वो अप्रैल के अंत तक ‘दबंग 3’ की स्क्रिप्ट रेडी कर लेंगे जिसके बाद ही आगे कुछ प्लान किया जा सकता है. कहा जा रहा है कि अब सलमान इस फिल्म के लिए एक महीने के भीतर शूटिंग शुरू कर सकते हैं.

चुलबुल पांडे के अतीत को दर्शाएगी ‘दबंग 3’
इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए अरबाज ने बताया कि इस फिल्म में चुलबुल पांडे के अतीत की कहानी बताएगी जाएगी और ये भी रिवील किया जाएगा कि चुलबुल की पर्सनालिटी ऐसी क्यों है. ये फिल्म एक फ्लैशबेक की तरह होगी. इसके बाद ये बताया जाएगा कि चुलबुल अब आगे क्या करनेवाला है.

साथ ये भी कहा जा रहा है कि इसके बाद सलमान अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ पर काम शुरू कर सकते हैं.

SI News Today

Leave a Reply