Friday, April 26, 2024
featured

62 की उम्र में तीसरी शादी करने जा रहे हैं विजय माल्या, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

एक तरफ तो स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के 9,000 करोड़ लेकर रफू चक्कर हो गए विजय माल्या और अब ये खबर आ रही है कि वो तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं, वो भी 62 साल की उम्र में. खबरों पर अगर यकीन करें तो वो पिछले तीन सालों से एयरहोस्टेस पिंकी लालवानी को डेट कर रहे हैं.

एयरहोस्टेस से शादी करेंगे माल्या
मीडिया में जो खबरें आई हैं अगर उन पर यकीन करें तो विजय माल्या की तीसरी शादी में उनकी कैलेंडर गर्ल रह चुकीं कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और नरगिस फखरी शामिल हो सकती हैं. बलीवुड में डेब्टयू से पहले दीपिका पादुकोण ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए बिकिनी में पोज दिया था. साथ ही उनका नाम विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या से भी जुड़ चुका है. कटरीना ने भी अपने करियर के शुरूआती दौर में किंगफिशर कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया था. साथ ही नरगिस फखरी ने भी इसी कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया था. जिसकी वजह से वो काफी सुर्खियों में भी रही थीं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि ये तीनों हीरोइनें विजय माल्या की शादी में शामिल होने के लिए लंदन रवाना हो सकती हैं. हालांकि, माल्या ने अभी अपनी दूसरी पत्नी रेखा से तलाक नहीं लिया है.

30 साल छोटी हैं पिंकी
ये बड़ी ही अजीब बात है लेकिन है बिल्कुल सही कि विजय माल्या जिस एयरहोस्टेस से शादी करने जा रहे हैं वो उनसे 30 साल छोटी हैं. और बड़ी बात ये भी कि अभी तक उनके बेटे सिद्धार्थ माल्या की भी शादी नहीं हुई है और विजय माल्या अपनी तीसरी शादी उनके बेटे की उम्र की लड़की से कर रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply