Monday, April 15, 2024
featured

आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी से दूर रह सकते हैं रणवीर! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

आईपीएल शुरू होने से पहले ही क्रिकेट फैन्स को एक बड़ा झटका लगा है। आईपीएल सेरेमनी में डांस परफॉर्मेंस करने वाले बॉलीवुड एक्टर एक फुटबॉल मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं। इस वजह से उनका इस साल सेरेमनी में हिस्सा लेना मुश्किल दिखाई पड़ रहा है। दरअसल, रणवीर सिंह को एक फुटबॉल मैच के दौरान कंधे पर चोट लग गई, और वह अगले कुछ दिनों तक डांस और फाइट सीन्स से दूर रहेंगे।

हालांकि, इससे जोया अख्तर की ‘गली बॉय’ की शूटिग में कोई दिक्कत नहीं होगी, वह फिल्म की शूटिंग जारी रखेंगे। रणवीर के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “एक फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर सिंह के कंधे पर चोट आई और इसके चलते उन्हें कम से कम एक महीने तक आराम की सलाह दी गई है।”प्रवक्ता ने कहा, “रणवीर छुट्टियां नहीं ले रहे हैं और शेड्यूल के अनुसार, ‘गली बॉय’ की शूटिंग जारी रहेगी।”‘गली बॉय’ की कहानी मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में रणवीर स्ट्रीट रैपर की भूमिका में दिखेंगे।

इस फिल्म को अगले साल 2019 के वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज किया जाएगा। खबरों की मानें तो रणवीर डाक्टरों से आईपीएल में डांस करने को लेकर राय ले रहे हैं। डॉक्टर एक-दो दिन में उन्हें बताएंगे कि क्या वह इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन समारोह में डांस कर पाएंगे या नहीं। बता दें कि इस सेरेमनी में फिनाले एक्ट कर रहे हैं। बता दें के इस कार्यक्रम का उद्घाटन सात अप्रैल को होगा। जिसे लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं, हर साल भव्य तरीके से इस टूर्नामेंट की शुरुआत की जाती है।

इस साल भी फैन्स यही उम्मीद लगा रहे होंगे कि शुरुआत में स्टार अपने परफॉर्मेंस से उनका दिल जीतने का काम करें। पिछले कुछ समय के दौरान रणवीर सिंह बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। रणवीर की फैन फॉलोइंग भी बड़ी तादाद में है और ऐसे में अगर वह चोट की वजह से परफॉर्म नहीं कर पाते हैं तो निश्चित ही फैंस की उम्मीदों को बड़ा झटका लगेगा।

SI News Today

Leave a Reply