Thursday, April 18, 2024
featured

निशाने पर स्टीव स्मिथ की गर्लफ्रेंड! लोग बोल रहे ऐसा…

SI News Today

गेंद से छेड़छाड़ को लेकर दोषी पाए गए स्टीव स्मिथ लगातार प्रशंसकों की अलाचोनाएं झेल रहे हैं। बॉल टैम्परिंग विवाद में स्टीव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। क्रिकेट फैन्स का गुस्सा स्टीव स्मिथ पर बार-बार निकल रहा है। आपको याद होगा कि जब स्टीव दक्षिण अफ्रीका से वापस ऑस्ट्रेलिया लौट रहे थे तो जोहानसबर्ग एयरपोर्ट पर भी लोगों ने स्टीव स्मिथ के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी थी। लोग एयरपोर्ट पर ‘धोखेबाज-धोखेबाज’ कह कर स्टीव स्मिथ की हूटिंग कर रहे थे। स्टीव की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उन्हें एयरपोर्ट से बाहर निकाला। हालांकि सोशल मीडिया पर तो स्टीव स्मिथ की आलोचनाओं की तो जैसे बाढ़ ही आ गई है।

लेकिन अब स्टीव स्मिथ की गर्लफ्रेंड लोगों के निशाने पर आ गई हैं। स्टीव की गर्लफ्रेंड डैनी विलीस को लोग स्टीव स्मिथ से रिश्ता तोड़ने के लिए कह रहे हैं। स्टीव स्मिथ और डैनी वीलिस कई सालों से रिलेशनशीप में हैं। ऐसी भी खबरे हैं कि इसी साल इन दोनों की शादी भी होने वाली है। डैनी ने बतलाया था कि स्टीव के व्यस्त शिड्यूल होने की वजह से ही दोनों की शादी में देरी हो रही है। हालांकि अब डैनी को स्टीव स्मिथ की एक गलती की वजह से प्रशंसकों की आलोचनाएं झेलनी पड़ रही है।

प्रशंसक डैनी के इंस्टाग्राम पोस्ट को टारगेट कर रहे हैं और उन्हें अपने ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ देने की सलाह दे रहे हैं। एक फैन ने कुछ दिनों पहले डैनी के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए पूछा कि क्या स्टीव स्मिथ की इस गलती के लिए अब आप उनसे रिश्ते तोड़ेंगी? कुछ और प्रशंसकों ने स्टीव से भी पूछा है कि वो जानती हैं आप ने चीटिंग की है? इससे पहले डेविड वॉर्नर की पत्नी भी लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स ने डेविड की पत्नी को भी काफी भला-बुरा कहा था और अब स्टीव स्मिथ की गर्लफ्रेंड लोगों के निशाने पर हैं। आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के साथ पिछले महीने हुए टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के तीन दिग्गज खिलाड़ी, स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्राफ्ट पर गेंद से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था।

स्टीव स्मिथ ने गेंद से छेड़छाड़ की बात भी कबूल की थी। इसके बाद इन तीनों ही खिलाड़ियों पर 1 साल का बैन लगा दिया गया है। हालांकि स्टीव स्मिथ ने मीडिया में अपने प्रशंसकों से अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी थी। प्रेस कॉन्फ्रेंस के वक्त स्टीव रो भी रहे थे।

SI News Today

Leave a Reply