Tuesday, April 16, 2024
featuredदेश

इस खास अंदाज में रेमो डीसूजा को ‘रेस 3’ की टीम ने किया Birthday विश…

SI News Today

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डीसूजा आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. रेमो ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष किया लेकिन आज वह इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम हैं. वहीं रेमो की फिल्म ‘रेस 3’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है और उनकी टीम ने उन्हें बेहद ही प्यारे अंदाज में बर्थडे विश किया है. रेमो को जन्मदिन की बधाई देते हुए सलमान खान फिल्म के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में ‘रेस 3’ की टीम रेमो को अपने अपने अंदाज में बर्थडे विश करती हुई नजर आ रही है.

इस वीडियो की शुरुआत में सलमान खान नजर आते हैं और रेमो डीसूजा को जन्मदिन की बधाई देते हैं. इसके बाद जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, साकिब सलीम और टीम के बाकी सदस्य उन्हें बर्थडे विश करते हैं. ‘रेस 3’ की टीम ने इस वीडियो को कुछ वक्त पहले ही शेयर किया है.

बता दें, रेमो अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए आबुधाबी में थे और उन्होेंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को अपने जन्मदिन से एक दिन पहले ही खत्म किया है. अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी और सेट से अपनी 2 तस्वीरें भी शेयर कीं.

गौरतलब है कि इस फिल्म को 15 जून यानी ईद पर रिलीज किया जाएगा. वहीं, कुछ वक्त पहले ही सलमान खान ने अपनी फिल्म के सभी सदस्यों से फैन्स को मिलवाया था. उन्होंने कुछ वक्त पहले ही फिल्म से सबके पोस्टर्स रिलीज किए थे.

SI News Today

Leave a Reply