Friday, March 29, 2024
featured

फिल्म ‘परमाणु’ को लेकर जॉन अब्राहम ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट को एक लीगल नोटिस भी भेजी

SI News Today

जॉन अब्राहम और डायना पेंटी की आनेवाली फिल्म ‘परमाणु’ को लेकर इसके प्रोड्यूसर क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और ‘जे ए फिल्म्स’ आमने सामने आ गए हैं. आपको बता दें कि बीते कुछ महीनों में कई बार इस फिल्म की रिलीज टाल दी गई. इस बात को लेकर जॉन अब्राहम ने क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रद्द करते हुए उन्हें एक लीगल नोटिस भेजा है.

‘जे ए फिल्म्स’ का कहना है कि अपने कॉन्ट्रैक्ट के दौरान क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने उनके साथ धोखाधड़ी की है. इस मामले में उन्होंने क्रिअर्ज को एक लीगल नोटिस जारी करते हुए कहा कि हमारी ‘जे ए एंटरटेनमेंट’ ने समय समय पर क्रिअर्ज का सहयोग किया लेकिन उन्होंने अब हमें उनके साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रद्द करने पर मजबूर कर दिया है. ‘जे ए फिल्म्स’ का कहना है कि वो क्रिअर्ज से अपने भुगतान का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं और उनसे अपना हिस्सा मांग रहे हैं लेकिन वो किसी न किसी कारण टाल दी जा रही है. कभी उन्हें गलत यूटीआर नंबर दिया जा रहा है तो कभी उनके चेक रोक दिए जा रहे हैं.

जॉन अब्राहम का कहा है कि उनके पेमेंट में देरी के साथ ही फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी देरी से किया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग समय से पूरी कर ली गई थी. उन्होंने क्रिअर्ज के साथ कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन न तो फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन प्लान उनके साथ शेयर किया गया और ना ही थर्ड पार्टीज के साथ लेन-देन के बारे में उन्हें बताया गया.

‘जे ए फिल्म्स’ ने समाचार पत्रों में भी अपने इस लीगल नोटिस को प्रकाशित करके सार्वजनिक तौर पर इसकी सुचना दी है.

साथ ही, ‘जे ए फिल्म्स’ ने ‘परमाणु’ की मार्केटिंग और प्रमोशनल स्ट्रेटेजी को लेकर भी क्रिअर्ज से बातचीत की लेकिन करीब 3 बार इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई. क्रिअर्ज ने बिना ‘जे ए फिल्म्स’ की इजाजत के मीडिया में ‘परमाणु’ की रिलीज डेट को टालने को लेकर गलत और झूठे बयान दिए हैं. क्रिअर्ज ने अपनी पिछली फिल्मों के साथ भी कुछ ऐसा ही किया था और उनका ये रिकॉर्ड रहा है.

इसलिए अब अगर क्रिअर्ज ने इस फिल्म या इसके प्रोडक्शन हाउस को किसी भी तरह की हानि पहुंचाई तो वो इसके लिए उनके खिलाफ लीगल एक्शन के जिम्मेदार होंगे.

इस मामले में फिलहाल क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है.

SI News Today

Leave a Reply