Friday, April 19, 2024
featured

बाहुबली के राइटर अब RSS पर लिख रहे फिल्म! जानिए कौन होगा हीरो…

SI News Today

बाहुबली और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों की पटकथा लिखने वाले लेखक के.वी. विजयेंद्र प्रसाद अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के इतिहास पर एक फिल्म लिख रहे हैं। खबर की पुष्टि भाजपा ने एक सीनियर नेता ने The Quint से की है। के.वी. विजयेंद्र के बारे में बता दें कि वह फिल्म निर्माता-निर्देशक एस.एस. राजामौली के पिता हैं। राजामौली ने अपने पिता विजयेंद्र द्वारा लिखी फिल्म बाहुबली और बाहुबली-2 का निर्देशन किया था। जहां तक बात इस अगली फिल्म की है तो बताया यह जा रहा है कि राजामौली इस फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे।

फिल्म के बजट की जहां तक बात है तो आर.एस.एस. के दिग्गज नेताओं को केंद्र में लेकर प्लान की जा रही इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए से कम नहीं होगा। खबर यह भी है कि इस फिल्म का बजट कोई और नहीं बल्कि खुद भारतीय जनता पार्टी अरेंज करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का प्रोडक्शन कर्नाकट बीजेपी और लाहरी रिकॉर्डिंग कंपनी के मालिक जी. तुलसीराम नायडू अपने छोटे भाई जी. मनोहर नायडू साथ मिलकर करेंगे। जहां तक बात है फिल्म के कलाकारों की तो कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को इस प्रोजेक्ट से जोड़ा जाएगा। अब तक अक्षय कुमार का नाम लिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को हिंदी में बनाया जाएगा जिसकी बाद इसे तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और अन्य भाषाओं में डब किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक विजयेंद्र फिलहाल आर.एस.एस. के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी जुटाने में लगे हुए हैं। वह खुद जाकर आर.एस.एस. के सभी बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे ताकि कहानी को ज्यादा से ज्यादा वास्तविक और पुष्ट बनाया जा सके। खबर यह भी है कि वह जल्द ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। बता दें कि के.वी. द्वारा लिखी गई फिल्म मणिकर्णिका की फिलहाल शूटिंग चल रही है।

SI News Today

Leave a Reply