Friday, April 19, 2024
featured

100 करोड़ के क्लब की राह में टाइगर की ‘बागी-2’, जानिए कलेक्शन…

SI News Today

Baaghi 2 Box Office Collection Day 3: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ने सिनेमाघरों में पहुंचे के साथ ही तहलका मचा दिया है। फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई है कि पहले दिन ही फिल्म ने बॉक्स आफिस में जेब भरकर कमाई की है। फिल्म महज दो दिनों में लगभग 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने को तैयार है। जी हां, अपने पहले दिन टाइगर की फिल्म ने 25.10 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 20.40 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 45.50 करोड़ रुपए हो गया है।

फिल्म अपनी ब्लॉकबस्टर ओपनिंग के चलते सभी ट्रेड एनेलिस्ट के अनुमानों को गलत साबित कर चुकी है। ट्रेड ऐनेलिस्ट तरण आदर्श ने ऐसा अनुमान लगाया था कि टाइगर की फिल्म पहले दिन में 12 से 15 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। वहीं फिल्म ने अपने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की। तरण ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी कर कहा, ‘लॉटरी, फिल्म अपनी शानदार कमाई करने में लगी है। शनिवार काफी संसेश्नल रहा। शुक्रवार को फिल्म ने 25.10 करोड़, शनिवार को फिल्म ने 20.40 करोड़ कमाए। बाघी 2 ने अब तक टोटल 45.50 करोड़ रुपए।’

बता दें , टाइगर और दिशा की ये फिल्म ओपनिंग डे के मामले में इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। पद्मावत, पैडमैन, रेड और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों को फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में बागी-2 ने पीछे छोड़ दिया है।

SI News Today

Leave a Reply