Saturday, April 20, 2024
featured

बॉलीवुड के तीन खानों ने उठाया ‘ब्लैकमेल’ के प्रमोशन का जिम्मा

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से जूझ रहे हैं। फिलहाल इरफान लंदन में अपनी इस बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। बता दें, जल्द ही इरफान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ रिलीज होने वाली है। लेकिन अफसोस वो अपनी फिल्म के प्रमोशन में शामिल नही रहेंगे। अब इस काम का जिम्मा बॉलीवुड के तीन खानों ने उठाया है।

जी हां, इरफान की मुश्किल की इस घड़ी में फिल्म इंडस्ट्री के तीनों खान, सलमान, आमिर और शाहरुख ‘ब्लैकमेल’ का प्रमोशन करेंगे। इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर अभिनव देव ने दी है। मीडिया रिपोर्ट के हवाले से ये खबर मिली है कि इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग होगी जोकि इन तीनों खान के लिए ही आयोजित की जाएगी। इसके बाद तीनों खान इरफान की इस फिल्म को प्रमोट करेंगे।

अगर ऐसा होता है तो ये साल 2014 के बाद पहला मौका होगा जब तीनों खान एक साथ नजर आएंगे। इससे पहले वो साल 2014 में एक न्यूज कार्यक्रम ‘आप की अदालत’ के 21 साल पूरे होने पर आयोजित हुए खास शो का हिस्सा बने थे।

इस बात से ये पता लगता है की तीनों खान इंडस्ट्री के एक अच्छे कलाकार की फिल्म को गिरने नही देना चाहते और इस स्वभाव से तीनों के नेकदिली का भी पता लगता है जोकि मुसीबत के वक्त अपने साथी कलाकार की मदद के लिए आगे आए हैं।

इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ एक कॉमेडी कम थ्रिल ड्रामा है जिसमें एक पति को ये जानकर झटका लगता है कि उसकी बीबी उसे धोखा दे रही है। फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

SI News Today

Leave a Reply