Friday, March 29, 2024
featured

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को लगा धोखाधड़ी का आरोप, मुसीबत में पड़े जॉन

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म ‘परमाणु’ आजकल विवादों में चल रही है। इसके चलते एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गयी है। दरअसल, प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्ज ने जॉन अब्राहम के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायत में कंपनी वालों ने जॉन अब्राहम के खिलाफ धोखाधड़ी के साथ-साथ और भी कई आरोप लगाए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक जॉन ने फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा के प्रोडक्शन हाउस क्रिअर्ज से अपना किया हुआ एग्रीमेंट रद्द कर दिया है। कहा जा रहा है की प्रेरणा और जॉन के बीच में पिछले कुछ दिनों से पैसों को लेकर काफी विवाद चल रहा था, इस वजह से जॉन ने अपना एग्रीमेंट कैंसिल करवा दिया। इतना ही नहीं, जॉन अब्राहम ने प्रेरणा के प्रोडक्शन हाउस को लम्बा सा नोटिस भी भेजवाया है।

इससे पहले भी क्रिअर्ज वालों ने ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर के साथ पैसों को लेकर हेरा-फेरी की थी। उस समय भी ‘केदारनाथ’ फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ इस प्रोडक्शन हाउस का विवाद काफी लम्बा चला था। खैर मामला चाहे जो भी हो, दर्शकों को इंतजार है 4 मई 2018 का जब जॉन की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘परमाणु’ रिलीज की जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply