Saturday, April 20, 2024
featuredदिल्ली

कार से स्कूटी छू जाने पर कार चालक की पिटाई कर किया बवाल

SI News Today

राजधानी में लोगों के गुस्से में कोई कमी नहीं आ रही। इसका प्रमाण है दिल्ली में आए दिन होने वाले रोडरेज के मामले, जिसमें मामूली बातों पर लोग मारपीट और तोडफ़ोड़ पर उतारू हो जा रहे हैं। ऐसी ही एक वारदात राजौरी गार्डन इलाके में हुई है, जिसमें जाम से निकलने के लिए पीछे जा रही कार एक स्कूटी से छू गई। इससे स्कूटी सवार दो युवक इस कदर नाराज हो गए कि उन्होंने कार चालक युवक को बाहर निकाल न सिर्फ उसकी पिटाई कर दी बल्कि उसके कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और फरार हो गए।

तत्काल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित विपुल चुग (22) अपने परिवार के साथ टैगोर गार्डन इलाके में रहता है। वह चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है। सोमवार दोपहर वह अपने पिता को लेने के लिए अपनी कार से उत्तम नगर जा रहा था, रास्ते में जाम लगा हुआ था। होली चाइल्ड स्कूल के पास जाम में विपुल की गाड़ी के पीछे एक स्कूटी थी, उसका चालक जाम लगे होने के बावजूद लगातार साइड देने के लिए हॉर्न बजाए जा रहा था। उसे ही साइड देने के लिए विपुल ने अपनी कार को थोड़ी पीछे की, पर कार से ठीक लग कर खड़ी स्कूटी से उसकी कार छू गई।

बस क्या था, स्कूटी पर सवार दो युवक गालियां देते हुए स्कूटी से उतर चालक सीट की ओर आ गए और उसे जबरन कार से खींच बीच सड़क पर पिटाई करने लगे। इस दौरान दोनों ने उसकी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद दोनों स्कूटी पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। इसके बाद पीड़ित ने इसकी सूचना अपने पिता और पुलिस को दी। पिता के साथ थाने पहुंच शिकायत दी। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया है कि मारने वाले दोनों आरोपी उसी इलाके के रहने वाले हैं और दोनों का नाम इकमित सिंह व इन्द्रजीत सिंह है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है साथ ही इसे पुरानी रंजिश से भी जोड़ रही है।

SI News Today

Leave a Reply