Saturday, April 20, 2024
featured

इरफान खान की इस कॉमेडी थ्रिलर फिल्म में क्या कुछ है खास, पढ़िए रिव्यु…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की फिल्म ‘ब्लैक मेल’ को शुक्रवार को यानी की 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है । ‘देल्ही बेली’ के डायरेक्टर अभिनय देव द्वारा निर्देशित फिल्म में इरफान खान देव के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में इरफान खान के साथ कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, उर्मिला मातोंडकर, अतुल काले और गजराज राव ने स्क्रीन शेयर की है। फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से पांच में से चार स्टार्स दिए गए हैं। फिल्म में कॉमेडी और थ्रिलर पर आधारित है।

यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो देव(इरफान खान) एक टॉयलेट पेपर सेल्समैन है। एक दिन देव अपने काम से जल्दी घर जाकर पत्नी को सरप्राइज देने का फैसला करता है जब देव अपने घर पहुंचता है तो पत्नी को किसी और आदमी के साथ बेड पर देखता है। इसके बाद देव अपनी पत्नी की हरकत को देखने के बाद प्रेमी रंजीत (अरुणोदय सिंह) को ब्लैकमेल करता है और वह इसमें सफल भी हो जाता है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब देव के ब्लैकमेल के प्लान के बारे में बाकी लोगों को पता लगता है। इसके बाद फिल्म के बाकी कैरेक्टर्स किसी न किसी को ब्लैकमेल करने लगते है। यहां तक कि खुद देव ब्लैकमेलिंग का शिकार हो जाता है और यही से फिल्म में मजेदार मोड़ आता है। कहा जा रहा है कि लंबे समय के बाद ऐसी मजेदार फिल्म रिलीज हो रही है।

फिल्म को मिलने वाली स्क्रीन्स की बात करें तो भारत में इरफान खान की फिल्म को 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा और अन्य देशों में इसे 311 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। इस हिसाब से फिल्म को कुल 1861 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म समीक्षक फिल्म के ओपनिंग डे में अच्छी कमाई करने की उम्मीद जता रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को ब्रिलियंट बताया है, वहीं फिल्म को पांच में से चार स्टार्स भी दिए हैं। ‘ब्लैकमेल’ को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अपूर्व सेन गुप्ता ने फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों को काफी पसंद आया था।

SI News Today

Leave a Reply