Saturday, April 13, 2024
featuredदेश

जेल में गर्मी में बीतेगी सलमान खान की रात!

SI News Today

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को 1998 के काले हिरण केस में 5 साल जेल की सजा सुनाई है. सज मिलने के बाद सलमान को हिरासत में ले लिया गया. सूत्रों के मुताबिक जोधपुर जेल में सलमान खान को किसी तरह की कोई सुविधाएं नहीं दी गई हैं. बैरक में एसी, कूलर जैसी कोई सुविधाएं नहीं दी गई है.

सज़ा के तहत सलमान को गुरुवार की रात जोधपुर जेल में ही काटनी होगी. शुक्रवार सुबह 10.30 बजे उनकी बेल एप्लीकेशन पर सुनवाई होगी.

खबर के मुताबिक मेडिकल चेकअप के बाद सलमान को सीधे जेल ले जाया गया है. सलमान को बैरक नंबर 2 में रखा जाएगा, जहां आसाराम बापू को रखा गया था.

पुलिस के मुताबिक, बैरक नंबर 2 के आस-पास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. धार्मिक गुरु आसाराम बापू ने इसी बैरक में 5 साल गुजारे हैं. बता दें कि आसाराम को 2013 में अपने ही आश्रम की शिष्या से रेप के अपराध में जोधपुर कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई थी.

सलमान खान ने पहले भी 2006 में जोधपुर जेल में ही पांच रातें काटी थीं. प्रोसिक्यूशन ने सलमान को बार-बार गलतियां करने का दोषी मानकर कड़ी से कड़ी सज़ा की मांग की थी. सलमान को जोधपुर अदालत ने दो काले हिरण की हत्या के मामले में सज़ा सुनाई है.

SI News Today

Leave a Reply