Friday, March 29, 2024
featuredदेश

पश्चिम बंगाल में बीजेपी प्रदेश सचिव पर हुआ हमला!

SI News Today

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव से पहले शुरू हुई हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। राज्य में अभी नॉमिनेशन की प्रक्रिया चल रही है। इस बीच राज्य के अलग-अलग जिलों से लगातार हिंसा की खबरें आ रही हैं। अब इस हिंसा से जुड़ी एक चौंका देने वाली वीडियो भी सामने आई है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रदेश सचिव श्यामपदा मंडल की गाड़ी पर हमला बोल देते हैं। इसके बाद उपद्रवी प्रदेश सचिव को गाड़ी से खींच कर नीचे उतारते हैं तथा उनकी पिटाई शुरू कर देते हैं। इतना ही नहीं बीजेपी के इस बड़े नेता को जमीन पर घसीटा जाता है। वीडियो में नजर आ रहा है कि जब श्यामपदा मंडल सड़क पर गिर जाते हैं तब लात और घूंसों से उनकी पिटाई की जाती है।

किसी तरह श्यामपदा मंडल भीड़ के चंगुल से खुद को आजाद करा पाते हैं। बीजेपी के राज्य सचिव श्यामपदा मंडल पर हमले की यह घटना राज्य के बांकुरा जिले की है। श्यामपदा मंडल ने इस मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि बीच सड़क पर उनकी गाड़ी रोक कर उनकी पिटाई करने वाले सभी लोग टीएमसी के कार्यकर्ता थे। बीजेपी ने इस घटना की कड़ी निंदा की है।

आपको बता दें कि पंचायत चुनाव के सुगबुगाहट के बाद से राज्य में हिंसा तेजी से फैल रही है। विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता अलग-अलग जगहों पर एक-दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। गुरुवार(05-04-2018) को बीरभूम जिले में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीडीओ कार्यालय में जमकर बमबाजी की है। बताया जा रहा है कि सीपीआईएम के नेता एवं पूर्व सांसद डॉ. रामचंद्र पंचायत चुनाव में अपना नामांकन दाखिल करने के लिए बीडीओ कार्यालय में गए हुए थे। लेकिन इस बीच टीएमसी कार्यकर्ताओें ने वहां बमबारी कर दहशत फैला दी।इस बमबारी में पूर्व सांसद समेत कई पार्टी कार्यकर्ता और कुछ पुलिसवाले जख्मी हो गए। इसके अलावा जलपाईगुड़ी में भी बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। सड़क पर इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए। हिंसा की बढ़ती घटनाओं ने राज्य में कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिये हैं।

SI News Today

Leave a Reply