Friday, March 29, 2024
featured

IPL 2018 की ओपनिंग सेरेमनी सितारों से भरी होगी, जानिए कौन करेगा सिरकत…

SI News Today

आईपीएल में शनिवार शाम से शुरू होगा क्रिकेट का घरेलू महाकुंभ. सात अप्रैल को आईपीएल सीजन 11 का आगाज होगा. मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में शनिवार को ही आईपीएल के इस सीजन की ओपनिंग सेरेमनी की जाएगी.

सेरेमनी शनिवार शाम 06:15 बजे शुरू होगी. इसके साथ अगले दो महीने तक भारत में इस क्रिकेट के खुमार की शुरुआत हो जाएगी. सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन अपने डांस से सेरेमनी में चार चांद लगाएंगे. फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब होंगे. उनके अलावा डेविड धवन के बेटे और एक्टर वरूण धवन भी इस खास शाम में अपना जलवा बिखरेंगे. वरुण धवन का साथ देंगे डांस के गुरू कहे जाने वाले प्रभु देवा. यकीनन फैंस उन्हें मैदान पर देखने के लिए उत्साहित होंगे.

बॉलीवुड के साथ साथ ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए एक्ट्रेस जैकलिन और तमन्ना बाटिया भी स्टेज पर नजर आएंगी. सेरेमनी अपने जबरदस्त गानों के लिए मशहूर मीका सिंह भी दर्शकों के लिए परफॉर्म करते नजर आएंगे. मैदान पर बैट और बॉल की जंग से पहले पूरी तरह से एंटरटेंमेंट का डोस दर्शकों को दिया जाएगा.

पहले ये सेरेमनी एक दिन पहले 6 अप्रैल को होनी थी लेकिन बीसीसीआई के सीईओ की दखल के बाद इसे आगे बढ़ा दिया गया. समारोह कई बॉलीवुड दिग्गज अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे.

SI News Today

Leave a Reply