Thursday, April 25, 2024
featured

सलमान खान के लिए वरुण धवन ने किया इमोशनल ट्वीट…

SI News Today

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा हो गई है. हालांकि सलमान के वकील ने उनकी जमानत के लिए याचिका भी लगा दी है लेकिन उसकी सुनवाई कल तक के लिए टल गई है. इस तरह से सलमान खान को एक और रात जेल में ही गुजारनी पड़ेगी. लेकिन बॉलीवुड कलाकार उन्हें लेकर अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं.

वरुण धवन ने किया इमोशनल ट्वीट
सलमान खान को 5 साल की सजा होने के बाद तकरीबन बॉलीवुड का हर कलाकार दु:खी है. वरुण धवन ने सलमान खान को लेकर एक इमोशनल ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने भारतीय न्यायपालिका पर भरोसा जताया है और सलमान के परिवार के प्रति अपने दिल की बात कही है. वरुण ने कहा कि, ‘मैं जानता हूं कि सलमान खान और उनके परिवार का न्यायपालिका में पूरा सम्मान और भरोसा है. सलमान खान बहुत ही मजबूत और जेनुइन इंसान हैं. इसमें कोई दो राय नहीं कि वो इससे काफी मजबूती से उबरकर सामने आएंगे.

सलमान खान को हुई 5 साल की सजा
सलमान खान को साल 1998 में काले हिरण के शिकार के मामले में जोधपुर की कोर्ट ने 5 साल कैद की सजा सुनाई है जबकि चार अन्य आरोपियों को बरी कर दिया था. बरी होने वालों में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी थे. विश्नोई समाज पिछले 20 सालों से कानूनी लड़ाई लड़ रहा था और आखिरकार उन्होंने सलमान को जेल पहुंचाकर ही दम लिया. वैसे सलमान के वकील ने जमानत याचिका भी दायर कर रखी है जिस पर कल सुनवाई होगी.

SI News Today

Leave a Reply