Friday, March 29, 2024
featuredदेश

‘मैंने सलमान खान को समझा दिया है! वह अब सिगरेट छोड़ देेंगे’: आसाराम

SI News Today

काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान खान को जोधपुर की सेंट्रल जेल में दो रातें बितानी पड़ी. उन्हें जेल में आसाराम के साथ वाली बैरक में रखा गया था. 50 घंटे जेल में रहने के बाद सलमान को जमानत मिल गई और वे जेल से रिहा होकर विशेष विमान से मुंबई चले गए. शनिवार को एक तरफ जहां सलमान को जमानत मिली, वहीं आसाराम के खिलाफ 2012 के बलात्कार मामले में अंतिम दलीलें पूरी हो गईं. इस पर अब 25 अप्रैल को फैसला सुनाया जाएगा.

सलमान को दी नसीहत
मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट पहुंचे आसाराम से जब मीडिया ने उनसे सलमान खान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि जो भी बाहर (जेल से) जाता है, अच्छा ही होता है. मीडिया ने सवाल किया कि सलमान आपके साथ रहे, क्या दीक्षा दी उन्हें. इस पर आसाराम ने कहा, ‘मैंने समझा दिया है, अब सलमान सिगरेट पीना छोड़ देगा और काफी पीना भी कम कर देगा.’

खुद की अनदेखी पर गुस्साए आसाराम
इससे पहले जेल में सलमान खान के प्रभाव पर आसाराम ने गुस्सा भी जाहिर किया. बताया जा रहा है कि जेल स्टॉफ लगातार सलमान से मिलने आ रहे थे और उनसे ऑटोग्राफ भी ले रहे थे. इस पर आसाराम को गुस्सा आ गया. उन्होंने कहा कि वह दो दिन से जेल में बंद है, सब उससे मिलने आ रहे हैं, और उनसे मिलने कोई नहीं आ रहा है. बताया जा रहा है कि जेल कर्मचारी अपने परिवार के साथ सलमान से मिलने आए और उनसे बातचीत की.

आसाराम पर फैसला 25 अप्रैल को
जोधपुर आश्रम में नाबालिग से बलात्कार किए जाने के मामले में जेल की सजा काट रहे आसाराम खिलाफ अंतिम दलीलें पूरी हो गई हैं. कोर्ट ने दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है, जिसे 25 अप्रैल को सुनाया जाएगा. बता दें कि दिल्ली के कमला मार्केट थाने में आसाराम के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था, जिसे बाद में जोधपुर स्थानांतरित कर दिया गया. जोधपुर पुलिस ने 3 अगस्त, 2013 को आसाराम को गिरफ्तार किया था इसके बाद से वह जेल में हैं.

सलमान को मिली जमानत
काले हिरण के शिकार मामले में गुरुवार से जेल में बंद सलमान खान को शनिवार को सेशन कोर्ट ने जमानत दे दी. सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद शाम करीब 5 बजे सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया. उन्‍हें भारी सुरक्षा के बीच एयपोर्ट पहुंचाया गया, जहां से वे मुंबई के लिए रवाना हो गए.

SI News Today

Leave a Reply