Tuesday, March 26, 2024
featured

घर पहुंचे सलमान खान! फैन्स ने किया आत‍िशबाजी के साथ स्वागत…

SI News Today

जोधपुर सत्र न्यायालय से जमानत मिलने के बाद सलमान खान के प्रशंसकों में खुशी का माहौल है. सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट से नि‍कलकर घर पहुंच चुके हैं. फैन्स ने आत‍िशबाजी के साथ उनका स्वागत किया. भीड़ को देखते हुए वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

सलमान ने घर पहुंचते ही अपने फैन्स से अभ‍िवादन किया. उन्होंने हाथ ह‍िलाकर उनका आभार व्यक्त‍ किया. सलमान के स्वागत के लिए हजारों की तादाद में फैन उनके घर के बाहर घंटों खडे़ रहे. सलमान ने अपने फैन्स से इशारा में कहा कि अब घर जाइए और आराम कीजिए. सलमान अपने पूरे पर‍िवार के साथ बालकनी पर आए और फैन्स को शुक्रि‍या कहा.

सलमान गोद में अपने भांजे आहिल को लिए हुए एयरपोर्ट से बाहर निकले थे. सलमान की बहन अर्पिता अपने बेटे आ‍ह‍िल के साथ पिछले तीन दिन से जोधपुर में ही थीं. सलमान गैलेक्सी अपार्टमेंट में पहुंच चुके हैं.

सुरक्षा घेरे में निकले सलमान
करीब 5 बजकर 40 मिनट पर तमाम औपचारिकताओं को पूरा कर सलमान जेल से बाहर निकले थे. वो एक काफिले में एयरपोर्ट पहुंचे. उन्हें एक सुरक्षा घेरा बनाकर एयरपोर्ट के भीतर दाखिल कराया गया. सलमान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी थे. यहां से वो मुंबई के लिए रवाना हो गए.

सलमान के इंतजार में जोधपुर एयरपोर्ट जाने वाली की सड़क पर प्रशंसक डटे रहे. लोग सलमान के काफिले को फॉलो कर रहे थे. हर कोई सलमान की एक झलक देखने के लिए खड़ा नजर आया. इसमें हर उम्र के लोग शामिल नजर आए. सलमान खान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे. सड़क पर सलमान खान के लिए लोगों का जुनून देखने लायक था. इससे पता चला कि सलमान का कितना बड़ा क्रेज है.

फैसले के बाद जोधपुर में सेशन कोर्ट के बाहर प्रशंसकों ने जश्न मनाते हुए नाच गाना भी किया और मिठाई बांटी, वहीं मुंबई में भी उनके घर के बाहर बड़ी संख्या में फैन जश्न मनाने इकट्ठे हुए. जोधपुर से लेकर मुंबई तक एक जैसा नजारा देखने को मिला.

इससे पहले सेशन कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी ने ठीक 3 बजे अपना फैसला सुनाते हुए सलमान की जमानत पर मुहर लगा दी. सलमान को 50 हजार के मुचलके पर जमानत दी गई है. बता दें कि जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने दो दिन पहले सलमान को इस मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल की जेल और 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई थी.

SI News Today

Leave a Reply