Friday, April 19, 2024
featured

सलमान के घर पहुंचते ही उनसे मिलने पहुंची कैटरीना…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में शनिवार को जमानत दी गई. जिसके बाद वह रात को 8.15 बजे मुंबई में अपने घर पहुंचे. जोधपुर कोर्ट ने 5 अप्रैल को इस मामले में अपना फैसला बताते हुए सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी. जिसके बाद सलमान को शनिवार को 50 हजार के निजी मुचकले और 25-25 हजार के दो जमानती मुचकले की शर्त पर जमानत दी गई. सलमान के घर पहुंचते ही इंडस्ट्री से उनके साथी उनसे मिलने पहुंचने लगे और यहां कैटरीना कैफ सबसे पहले पहुंची.

दरअसल, सलमान 8.15 बजे घर पहुंचे जिसके बाद 9.15 बजे करीब कैटरीना सलमान से मिलने पहुंची. कैटरीना का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी कार में नजर आ रही हैं. बता दें, सलमान को जमानत मिलने के बाद इंडस्ट्री में खुशी का माहौल है. सलमान से मिलने के लिए सोनाक्षी सिन्हा, बॉबी देओल जैसे और भी कई सितारे पहुंचे.

इन सितारो ने भी जाहिर की खुशी
बॉलीवुड में सलमान की करीबी दोस्त व अभिनेत्री प्रीति जिंटा कल ही जेल में उनसे मिलने गयी थीं जिन्होंने इंस्टाग्राम पर एक प्रेरणादायक संदेश पोस्ट किया जिसमें लिखा था , ‘अंधेरे से घिरे होने के बावजूद आशा की किरण दिख रही है.’ निर्देशक रेमा डिसूजा ने ट्विटर पर सलमान की तस्वीर के साथ लिखा , ‘हम सभी जानते हैं कि हम सब सलमान खान को प्यार करते हैं. मैं एक अभिनेता के रूप में उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं लेकिन एक इंसान के रूप में उनका मैं उससे भी बड़ा प्रशंसक हूं.’ रेमो ने पहली बार उनकी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ का निर्देशन किया है.

निर्देशक अली अब्बास जफर ने इंस्टाग्राम पर दिल के तीन इमोजी के साथ सलमान की एक तस्वीर पोस्ट की. अंगद बेदी ने फिल्म से सलमान की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा , ‘हमारा टाइगर …. हिम्मत रखिये भाई.’ बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर ने कहा , ‘तुम सर्वश्रेष्ठ हो ! हमेशा सलमान खान के साथ हूं.’ फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान के सह – अभिनेता अमित साध ने कहा कि सलमान ही एक ऐसे शख्स हैं जिनसे मैं प्रेरित होता हूं और उनकी तरह बनना चाहता हूं. … लव यू एस के सर … मेरी प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद.’

अभिनेता बॉबी देओल ने सलमान की एक तस्वीर के साथ लिखा , ‘आई लव यू मामू’. गौरतलब है कि गुरुवार को जोधपुर की एक निचली अदालत ने सलमान खान को अक्टूबर 1998 में फिल्म ‘‘हम साथ-साथ हैं’’ की शूटिंग के दौरान दो काले हिरण का शिकार करने के मामले में दोषी ठहराया और उन्हें पांच साल कैद की सजा सुनायी थी.

SI News Today

Leave a Reply