Monday, March 25, 2024
featured

सलमान खान को जेल में आसाराम ने दी ढेर सारी सलाह! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार में सजा मिलने के बाद अभिनेता सलमान खान जोधपुर सेंट्रल जेल में दो दिन रहे। इसी जेल में पिछले पांच वर्ष से दुष्कर्म के मामले में कथावाचक आसाराम सजा काट रहे हैं। शनिवार(सात मार्च) को जोधपुर कोर्ट में पेशी के बाद वापस जेल जाते समय उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने सलमान के बाहर जाने पर खुशी जताई। कहा कि जब कोई बाहर जाता है तो अच्छा लगता है। पत्रकारों ने कहा-सुना है कि सलमान आपके व्यवहार के मुरीद हैं, इस पर आसाराम बोले कि हमने उनसे कहा कि सब भगवान की लीला है, इसी नाते हम दोनों जेल में बैठे हैं।

जब पत्रकारों ने कहा कि सूत्रों ने बताया कि सलमान आपके साधक बन गए हैं, इस पर आसाराम ने मजाक में कहा-सूत्रों ने बताया है कि मुझे मौन रहना चाहिए। आसाराम ने कहा कि सलमान ने उनसे सिगरेट और कॉफी छोड़ने का वादा किया है। अपनी जमानत के सवाल पर आसाराम ने कहा कि उन्हें सलमान से सीखना होगा, लगता है उनकी जमानत की स्पेलिंग में मिस्टेक है।जोधपुर सेंट्रल जेल के बैरक नंबर दो में सलमान खान कैदी नंबर 106 के तौर पर दो दिन बंद रहे। कोर्ट से जमानत मंजूर होने के बाद वे छूटे।

बता दें कि जोधपुर की एससी-एसटी कोर्ट में आसाराम के खिलाफ लगे यौन शोषण के मामले में बहस पूरी हो गई है। इस मामले में कोर्ट ने 25 अप्रैल को फैसला सुनाने की तारीख तय की है। आसाराम पिछले पांच साल से जोधपुर केंद्रीय कारागार में बंद है। वर्ष 2013 में शाहजहांपुर की 16 वर्षीय लड़की ने आसाराम पर आश्रम में दुष्कर्म का आरोप लगाया था। कहा था कि आसाराम ने अपने जोधपुर आश्रम में बुलाकर उसका बलात्कार किया। शाहजहांपुर की लड़की के परिवार ने आसाराम के खिलाफ दिल्ली के कमला मार्केट थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में इस केस को जोधपुर स्थानांतरित कर दिया गया।

SI News Today

Leave a Reply