Wednesday, April 17, 2024
featured

सिनेमाघरों में टाइगर की ‘बाघी 2’ का जलवा कायम, जानिए कलेक्शन…

SI News Today

Baaghi 2 Box Office Collection : दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बाघी 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। दर्शकों को फिल्म इतनी पसंद आ रह है कि फिल्म दोनों हाथों से पैसे बटोर रही है। अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में भी एंट्री पा ली है। अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने सरप्राइजिंग कमाई कर सबको चौंका दिया। शुक्रवार को फिल्म ने 25.10 करोड़ रुपए की कमाई की।

शनिवार को फिल्म ने 20.40 करोड़ की कमाई की। रविवार को फिल्म ने कमाए-27.60 करोड़ रुपए। सोमवार को फिल्म ने 12.10 करोड़ रुपए का आंकड़ा जुटाया, मंगलवार को फिल्म ने 10.60 करोड़ रुपए की कमाई की। बुधवार को फिल्म ने 9.10 करोड़ रुपए कमाए। गुरुवार को टाइगर की फिल्म ने 7.95 करोड़ रुपए कमाए। शुक्रवार को फिल्म ने 5.20 करोड़ रुपए कमाए। वहीं शनिवार को फिल्म ने 6.75 करोड़ रुपए कमाए। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 124.80 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, ‘इस साल की चार फिल्में जिन्होंने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री की है, उन फिल्मों में टाइगर श्रॉफ की बाघी 2 का नम भी शामिल है।’ बता दें, तरण ने ट्वीट कर बताया था कि ईस्ट, वेस्ट, नॉर्थ और साउथ हर जगह पर फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो रही है। टाइगर की फिल्म बाघी 2 हर तरफ से मुनाफे में है। फिल्म में दर्शकों को टाइगर के जबरदस्त फाइटिंग सिक्वेंस और डांस मूव्स काफी भाए हैं। वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में दिशा और टाइगर की जोड़ी लोगों को खूब भाई है। फिल्म में दोनों स्टार्स की हॉट कैमेस्ट्री दर्शकों को सिनेमाघरों की तरफ खींच लाने में कामयाब रही है।

SI News Today

Leave a Reply