Friday, April 19, 2024
featured

मैच की ‘रणनीति’ बनाती दिखीं हरभजन सिंह-सुरेश रैना की बेटियां, देखिये…

SI News Today

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2018 शुरू हो चुका है। टी20 मुकाबलों के बीच एक बेहद प्यारी तस्वीर सामने आई है। भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह और हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना की नन्ही-मुन्नी बेटियां इसमें नजर आ रही हैं। वे इस दौरान बातचीत कर रही थीं, तभी किसी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। बाद में भज्जी की पत्नी गीता बसरा ने यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, जो बाद में कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगी। क्रिकेट फैन्स से लेकर आम लोगों तक ने दोनों बच्चियों की तस्वीरों को खूब पसंद किया और इसे मनमोहक बताया। लोगों ने इसी के साथ पूछा कि जीवा कहां है?

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल-11 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान हैं। भज्जी और रैना भी उन्हीं के साथ हैं। भज्जी 10 सालों से मुंबई इंडियंस के साथ थे। लेकिन 2018 में उन्हें सीएसके का दामन थामना पड़ा। खैर, गीता बसरा ने रविवार (आठ अप्रैल) को अपनी बेटी हिनाया और रैना की बेटी ग्रेसिया की एक तस्वीर साझा की थी। कुछ घंटों बाद उसे रैना ने भी इंस्टाग्राम पर रिपोस्ट किया।

बसरा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, “शेर के बच्चे अगले मैच के लिए रणनीति बना रहे हैं।” दोनों बच्चियां इसमें एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रही थीं।

फैन्स ने हिनाया और ग्रेसिया की इस तस्वीर को खूब पसंद किया। लोगों ने बच्चियों को बेहद मासूम और प्यारा बताया। दिल छू लेने वाली तस्वीर कहते हुए लोगों ने कहा कि दोनों नन्ही खिलाड़ियों को अपने कप्तान जीवा की कमी खल रही होगी। देखिए, लोगों ने इसके अलावा और क्या लिखा-

जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट से इससे पहले यह फोटो शेयर की गई थी। माही की बेटी इसमें सीएसके की कैप लगाए हुए थीं और विक्ट्री पोज (विजयी मुद्रा) दे रही थीं। सोशल मीडिया पर यह फोटो भी लोगों ने खूब पसंद की थी।

SI News Today

Leave a Reply