Tuesday, April 16, 2024
featured

49 साल की उम्र में सलमान के ये हीरोइन दिखती हैं ऐसी…

SI News Today

साल 1989 में आई सलमान खान की डेब्‍यू फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’ से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्‍ट्रेस भाग्‍श्री वन फिल्‍म वंडर रही हैं. इस फिल्‍म के तुरंत बाद ही भाग्‍श्री ने बिजनेसमैन हिमालय दसानी से शादी कर ली थी. सोशल मीडिया पर काफी एक्‍ट‍िव रहने वाली भाग्‍यश्री इन दिनों अपने फिटनेस वीडियोज को लेकर चर्चा में हैं. 49 साल की उम्र में भी अपनी एज से आधी दिखने वाली भाग्‍यश्री की ब्‍यूटी का राज उनकी फिटनेस है. योगा से लेकर एक्‍सरसाइज तक भाग्‍यश्री अपने फैंस के साथ अपनी फिटनेस एक्‍ट‍िविटी को शेयर करती रहती हैं.

भाग्‍यश्री के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर उनकी फिटनेस का पूरा राज इकट्ठा है. बड़े पर्दे से दूर भाग्‍यश्री सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं.

शादी के बाद साल 1992 में भाग्यश्री ने तीन फिल्मों ‘कैद में है बुलबुल’,’पायल’ और ‘त्यागी’ में काम किया. इन तीनों ही फिल्मों में वो अपने पति हिमालय के अपोजिट नजर आईं थीं.

महाराष्ट्र के शाही पटवर्धन खानदान में जन्मी भाग्यश्री का पूरा नाम श्रीमंत राजकुमारी भाग्यश्री राजे पटवर्धन है. भाग्‍यश्री ने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1987 में अमोल पालेकर के टीवी शो ‘कच्ची धूप’ से की थी. फिर साल 1989 में भाग्‍यश्री ने फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया. शादी के बाद फिल्‍मों से दूर होने वाली भाग्‍यश्री दो बच्‍चों अवंतिका और अभिमन्‍यू की मां हैं. खबरों कि मानें तो भाग्‍यश्री जल्‍द ही बेटे अभिमन्‍यू को फिल्‍मों में लॉन्‍च करनेवाली हैं.

SI News Today

Leave a Reply