Friday, March 29, 2024
featuredउत्तर प्रदेशराज्य

बहन के प्रेम विवाह से नाराज अपने जीजा की गोली मारकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

SI News Today

बहन के प्रेम विवाह से नाराज युवक ने अपने जीजा की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर लोनी, गाजियाबाद इलाके से धर-दबोचा है। उसकी पहचान अकरम (18) के रूप में हुई है। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रविवार की दोपहर ज्योति नगर के मीत नगर इलाके में सूचना मिली थी कि युवक को गोली मारी गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी हालत में आसिफ को जीटीबी अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान आसिफ की मौत हो गई। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसीपी सुबोध कुमार गोस्वामी की देखरेख में थानाप्रभारी जय भगवान और एसआई अमरेंद्र आदि की टीम गठित की गई।

टीम ने हाजीपुर-बेहटा स्थित उसके घर के अलावा अन्य रिश्तेदारों के यहां छापेमारी की और यहां से अकरम को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि उसने बदायूं में रहने वाले अपने एक रिश्तेदार से तमंचा का इंतजाम किया था। इसके बाद से वह जीजा की हत्या का साजिश रच रहा था। बता दें कि आसिफ ने करीब एक साल पहले अकरम की बहन रुकइया से प्रेम विवाह किया था।

इसकी वजह से रुकइया का परिवार आसिफ के खिलाफ था। रविवार को रुकइया के भाई अकरम ने बहन और जीजा को सबकुछ ठीक होने का झांसा देकर मीत नगर में बुलाया था। यहां अकरम एक कोङ्क्षचग सेंटर में कम्प्यूटर का कोर्स कर रहा था। दोनों के पहुंचते ही अकरम ने आसिफ के सिर में गोली मार दी।

SI News Today

Leave a Reply