Friday, March 29, 2024
featured

फैन्स के लिए सलमान खान ने लिखा इमोशनल ट्वीट!

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कहा कि काला हिरण शिकार के मुकदमे के दौरान और उसके बाद उनके प्रति प्यार और समर्थन जताने वाले प्रशंसकों और प्रियजनों का आभार व्यक्त करते हैं. सलमान ने कहा कि इस स्नेह के बदले में उनके पास कृतज्ञता के आंसू हैं. सलमान ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “कृतज्ञता के आंसू… मेरे सभी प्रियजनों के लिए जो मेरे साथ हैं और जिन्होंने कभी आशा नहीं खोई… मेरे साथ होने के लिए, प्रेम व समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद… भगवान भला करे…”

सलमान को दो काले हिरणों के शिकार मामले में दोषी ठहराते हुए पांच साल की सजा सुनाई गई है. दो दिनों तक जोधपुर सेंट्रल जेल में रहने के बाद सलमान सात अप्रैल को जमानत पर रिहा हुए हैं. इससे पहले सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भी एक भावुक नोट लिखा था. उन्होंने कहा था, “मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरा अभिमान, मेरी खुशी, मेरा जीवन, मेरी दुनिया, भगवान की संतान. भगवान उन सबका भला करे जो आपसे और आपकी सफलता से पार नहीं पा सके. मैं केवल आपके लिए सकारात्मकता और खुशी चाहती हूं. लव यू भाई.”

बता दें, जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काले हिरण के शिकार के मामले में सजा सुनाई थी. सीजीएम देव कुमार खत्री ने 5 अप्रैल को मामले में सलमान को पांच साल कैद की सजा सुनाई थी, साथ ही उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था. फिर 2 दिन बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी, लेकिन सलमान को 2 रात जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बनकर गुजारने पड़े. गौरतलब है कि सलमान खान को 50,000 रुपये की जमानत राशि और 25-25 हजार के निजी मुचलकों पर जमानत दी गई थी.

SI News Today

Leave a Reply