Friday, March 29, 2024
featured

एकता कपूर ने दुनिया को दिखाई अपनी दूसरी ‘नागिन’! देखिये…

SI News Today

टीवी पर सालों से राज कर रहीं प्रोड्यूसर एक्ता कपूर जल्द ही अपने हिट सुपरनेचुरल सीरीयल ‘नागिन’ का तीसरा सीजन ला रही हैं. इस बार ‘नागिन’ की सिर्फ कहानी ही नहीं बल्कि लीडिंग एक्ट्रेस भी अलग होंगी. कुछ वक्त पहले ही एकता ने शो की पहली नागिन करिश्मा तन्ना को इंटरड्यूस कराया था. जिसके बाद अब उन्होंने इस सीरियल की दूसरी नागिन अनिता हंसनंदानी के फर्स्ट लुक को भी रिवील कर दिया है. एकता अपने इस शो के तीसरे सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इस सीरियल के फैन्स भी इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बता दें, पिछले दो सीजन में मौनी रॉय और अदा खान शो में ‘नागिन’ के रोल में दिखाई दी थीं और दोनों की इस जोड़ी ने खूब सुर्खियां तो बटोरी ही थी लेकिन दर्शकों के बीच भी काफी हिट हुई थी. जिसके बाद अब मौनी बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं और वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली हैं. उनकी यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी. इसके अलावा मौनी अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की भी तैयारी कर रही हैं और इस फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल को उन्होंने कुछ वक्त पहले ही खत्म किया है. यहां देखें अनिता का फर्स्ट लुक

अब ‘नागिन 3’ से दोनों नागिन की झलक सामने आने के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन सी नागिन नेगेटिव रोल में नजर आएगी. हालांकि, यहां आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें सामने आईं थी कि इस बार मौनी की जगह सीरीयल में सुरभी ज्योति लेंगी, लेकिन अब तक उनका लुक रिवील नहीं किया गया है. इसलिए यह देखना भी दिलचस्प होगा कि शो में वह किस तरह की भूमिका में दिखेंगी और दर्शक उन्हें भी मौनी जितना ही पसंद करेंगे कि नहीं.

SI News Today

Leave a Reply