Wednesday, April 24, 2024
featured

IPL-11: KXIP का ये ओपनर इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी की फोटोज पोस्‍ट की

SI News Today

7 अप्रैल से आईपीएल के मुकाबले शुरू हो चुके हैं। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के एक बल्लेबाज को शामिल किया गया है, जो इन दिनों अपनी नई-नवेली दुल्हन को याद कर रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं एरॉन फिंच की, जो आईपीएल शुरू होने के एक दिन बाद यानी 8 अप्रैल को शादी के बंधंन में बंधे हैं। अब वो भारत में हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 11 में खेलने के लिए वापस आ गए हैं। हाल ही फिंच ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी संग फोटोज शेयर कर एक बेहतरीन कैप्शन लिखा। फिंच ने लिखा – वह क्या दिन था, जब हम हमेशा के लिए एक हो गए थे। फिंच ने पत्नी एमी को उनकी लाइफ में आने के लिए थैंक्स बोला।

फिंच किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे हैं। इन दिनों फिंच का जितना फोकस मैच पर है, उतना ही वह अपनी पत्नी को भी याद करने से नहीं चूकते।

फिंच ने ये तस्वीरें कुछ समय पहले ही शेयर की हैं। उनकी इन तस्वीरों पर फैन्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। अपनी शादी के चलते फिंच पहला मैच नहीं खेल पाए थे। उस दौरान फिंच अपनी टीम को याद कर रहे थे। तब उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट भी डाला था।

फिंच ने अपनी यादों को ताजा करते हुए यह तस्वीर भी शेयर की, जिसमें उनके साथ एमी का नाम लिखा है। एरॉन और उनकी पत्नी एमी काफी समय से एक-दूसरे के साथ थे। फिंच एमी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

SI News Today

Leave a Reply